रीवा

रीवा DIG के बाद उनकी पत्नी, फूड कंट्रोलर एवं NIC के कर्मचारी समेत 7 नए कोरोना संक्रमित मिलें, दो की मौत

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:28 AM GMT
रीवा DIG के बाद उनकी पत्नी, फूड कंट्रोलर एवं NIC के कर्मचारी समेत 7 नए कोरोना संक्रमित मिलें, दो की मौत
x
रीवा. गत दिवस संक्रमित हुए रीवा ज़ोन के DIG की पत्नी एवं फूड कंट्रोलर सहित कुल 7 लोग शामिल हैं. मेडिकल कॉलेज के वायरोलॉजी लैब कोरोना रिपोर्ट न

रीवा. मेडिकल कॉलेज के वायरोलॉजी लैब से आई रिपोर्ट ने प्रशासनिक अमले में एक बार फिर खलबली मचा दी है. जांच रिपोर्ट में 7 लोगों के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि की गई है, जिसमें गत दिवस संक्रमित हुए रीवा ज़ोन के DIG की पत्नी एवं फूड कंट्रोलर सहित कुल 7 लोग शामिल हैं. इसके पहले रीवा जोन के DIG की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी.

वहीं मेडिकल कालेज के एक और डॉक्टर व जेल में कैद एक बंदी निवासी रायपुर कर्चुलियान सगरा के भी संक्रमित होने की जानकारी प्राप्त हुई है. चर्चा है कि अभी तक स्वास्थ्य विभाग और पुलिस विभाग में कोरोना संक्रमण का जोर था वहीं अब कलेक्ट्रेट कार्यालय पर उसने अपनी निगाहें टेढ़ी कर ली है. फूड कंट्रोलर के साथ ही साथ एक एनआईसी का भी एक कर्मचारी संक्रमण की चपेट में आया है.

बुधवार को पुलिस अधीक्षक कार्यालय के सामने ऋतुराज पार्क में पत्रकारों का कोरोना टेस्ट करने के लिए शिविर लगाया गया था. जांच के दौरान एक पत्रकार निवासी फोर्ट रोड की रिपोर्ट पॉजटिव आई वहीं पीटीएस स्थित दो और लोगों के संक्रमित होने की पुष्टि की गई है.

CM HELP LINE को मज़ाक बना दिए जांच व निराकरण अधिकारी, पढ़िए पूरी खबर

उपचार के दौरान जहां बुधवार को 6 मरीजों को स्वस्थ होने के बाद डिस्चार्ज किया गया वहीं उपचार के दौरान दो लोगों की मौत ने कोरोना संक्रमण को और भी गंभीर बना दिया है. दोनों मृतको में एक 75 वर्षीय महिला सतना जिले के कटरा की बताई गई है जो एक दिन पहले गंभीर हालत में सतना से रेफर होकर लाई गई थी वहीं एक स्थानीय रीवा शहर का मरीज है. दोनों को सीवर न्यूमोनिया की शिकायत थी.

चिकित्सकों के मुताबिक सतना जिला निवासी महिला को करीब 8 दिन से बुखार आ रहा था और विगत 4 दिनों से उसे सांस लेने में भी परेशानी हो रही थी. हालत गंभीर होने के बाद से संजय गांधी अस्पताल लाया गया. वहीं स्थानीय महिला भी सीवियर न्यूमोनिया से पीडि़त थी. जांच में दोनो की रिपोर्ट पॉजटिव आई है. दोनो शवों को अस्पताल के मर्चुरी में सुरक्षित रखवाकर जानकारी प्रशासनिक अमले को दे दी गई है. उपचार के दौरान जिले में कुल 11 मौतें बताई गई हैं.

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram

रीवा: लॉक डाउन ने तोड़ी ट्रांसपोर्टर्स की कमर, खलासी ड्राइवर दाने दाने को मोहताज़

मोहनिया घाटी में टर्नल का कार्य प्रगति पर, पढ़िए जरूरी खबर

रीवा: राज्य सूचना आयोग द्वारा पंचायत सचिव बेलवा बड़गियांन के विरुद्ध 30 हजार का अर्थदंड

भ्रष्ट और घूसखोर सीएमओं को पुनः मिला नगर परिषद चाकघाट का प्रभार, हटाएं जाने की मांग

रीवा: विन्ध संग्राम परिषद 20 अगस्त को विद्युत विभाग में मनगवां कार्यालय का घेराव करेगी

जान जोखिम में डालकर अंत्येष्टि करने को मजबूर,नहीं दी जा रही पीपीई किट, सामने आई अधिकारियों की बड़ी चूक

सावधान: ATM से निकल रहे 500 की जगह 100 की नोट. पढ़िए नहीं तो होगी देर…

विवेक का शव बदलने और शिक्षक की आत्महत्या मामले को लेकर बड़ी खबर, पढ़िए

रीवा: जिले का संजय गांधी अस्पताल बना मौत का सौदागर, पेट दर्द से पीड़ित महिला की मौत, पढ़िए

https://www.rewariyasat.com/mp/rewa/56546/rewa-dig-corona-positive-collector-confirmed-stir-in-department/
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story