रीवा

रीवा DIG कोरोना पॉजीटिव, कलेक्टर ने की पुष्टि, विभाग में हड़कंप

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:28 AM GMT
रीवा DIG कोरोना पॉजीटिव, कलेक्टर ने की पुष्टि, विभाग में हड़कंप
x
रीवा DIG कोरोना पॉजीटिव, कलेक्टर ने की पुष्टि, विभाग में हड़कंप रीवा: कोरोना महामारी से जूझ रहे मध्यप्रदेश को अब कोरोना से निजात मिलने की

रीवा DIG कोरोना पॉजीटिव, कलेक्टर ने की पुष्टि, विभाग में हड़कंप

रीवा: कोरोना महामारी से जूझ रहे मध्यप्रदेश को अब कोरोना से निजात मिलने की उम्मीद नहीं दिख रही है. अब तो खुद मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कोरोना पॉजिटिव हो गए थे जिससे मध्यप्रदेश में हड़कंप मच गया था. हालांकि शिवराज अब स्वस्थ्य होकर अपने घर जा चुके है. कोरोना ने पुलिस विभाग पर दस्तक भी दी और कई पुलिस अफसरों ने जान भी गंवाई थी. सरकार अब भी कोरोना से बचाने के लिए उपाय कर रही है.
मिली जानकरी के मुताबिक रीवा जोन के पुलिस महानिरीक्षक अनिल सिंह कुशवाह कोरोना वायरस पॉजिटिव आए हैं इसकी पुष्टि खुद कलेक्टर ने की थी. इसके बाद पुलिस महकमे में हड़कंप सा मच गया. पुलिस महानिरीक्षक ने खुद को सेल्फ आइसोलेशन कर लिया और अब DIG के संपर्क में आने वालो की हिस्ट्री खगाली जा रही है.

रीवा : जब कोविड वार्ड में कोरोना मरीज के बीच अचानक पहुंचे रीवा कलेक्टर, तो मरीजों की…

रीवा। विंध्य में शायद ऐसा पहली बार देखने को मिल रहा है कि जब कोई प्रशासनिक अधिकारी मरीजों के पास जाकर उनके सुख दुख और उनकी परेशानियों को साझा कर रहा है। खासतौर पर ऐसे वक्त पर जब घातक कोरोना ने पूरे जिले को अपनी चपेट में ले लिया है। इसका नाम सुनते ही हर किसी की रूह कांप उठती है।

रीवा: गुस्से में आए पूर्व मंत्री राजेंद्र शुक्ल, सुपर स्पेशलिटी की निर्माण एजेंसी HSCC कम्पनी को कहा अगर काम पूरा नहीं हुआ तो…

ऐसे समय में सोमवार को संजय गाधी अस्पताल के कोविड वार्ड में भर्ती मरीजों से मिलने संभागायुक्त राजेश जैन और कलेक्टर डॉ इलैया राजा टी पहुंचे। दोनों प्रशासनिक अधिकारियों ने मरीजों से उनका हाल जाना तथा मिलने वाली उपचार सुविधाएं, भोजन एवं साफ-सफाई का जायजा लिया।
अपने बीच दोनों अधिकारियों को पाकर खुशी से मरीजों की आंर्खें भर आईं। अधिकारियों ने अस्पताल के कोविड आइसोलेशन वार्ड, कोविड सस्पेटेड वार्ड, कोविड पॉजिटिव वार्ड एवं कोविड सीरियस वार्ड का निरीक्षण किया और यहां भर्ती सभी मरीजों से बातचीत कर व्यवस्थाओं के बारे में जानकारी ली।
इस दौरान उन्होंने उपचार के लिए उपलध दवाइयों की गुणवत्ता और मरीजों को दिये जा रहे भोजन की गुणवत्ता और पौष्टिकता के बारे में भी जानने का प्रयास किया। अस्पताल प्रबंधन द्वारा उपलध व्यवस्थाओं पर उनके द्वारा प्रसन्नता भी व्यक्त की गई। दोनों अधिकारियों द्वारा कोविड वार्ड का निरीक्षण करने के दौरान उनके साथ मेडिकल कालेज के डीन डॅा एपीएस गहरवार, मुय समन्वयक कोविड एवं कार्यवाहक अधीक्षक डॉ नरेश बजाज, मुय समन्वयक कोविड एवं विभागाध्यक्ष मेडिसिन डॉ मनोज इंदुलकर, सीएमओ डॉ अतुल सिंह मौजूद रहे।

मध्यप्रदेश में आँगनवाड़ी कार्यकर्ताओं के लिए बड़ी खबर, पढ़िए जल्दी

CM SHIVRAJ का बड़ा ऐलान, शासकीय सेवाओं में मध्यप्रदेश के ही विद्यार्थी लिए जाएंगे

बाणसागर डैम के 6 गेट खोले गए, प्रशासन कर रहा है सचेत

सरकार का नया नियम: मध्यप्रदेश में हेलमेट पहने है तो भी लगेगा जुर्माना, जानिए कारण..

शिवराज सरकार ने एक और फैंसला पलटा, मुख्यमंत्री कन्या विवाह योजना में 51 हजार नहीं, इतने रूपए मिलेंगे

रीवा: भाजपा सांसद जनार्दन अपनी ही पार्टी की सरकार की व्यवस्था से खफा, संभागायुक्त के निलंबन की उठाई मांग

हीरे चाहिए तो आप भी छानें पत्थर, मध्यप्रदेश के पन्ना में हो रही बारिश

नागपुर में मौत मैहर में मातम, सतना के 18वें कोरोना संक्रमित की मौत, वायरस ने ली सॉफ्टवेयर इंजीनियर की जान

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:
Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story