रीवा

रीवा: कलेक्टर इलैयाराजा टी को ग्रामीणों ने दिया सड़क देखने का न्योता, पढ़िए पूरी खबर

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:28 AM GMT
रीवा: कलेक्टर इलैयाराजा टी को ग्रामीणों ने दिया सड़क देखने का न्योता, पढ़िए पूरी खबर
x
रीवा: कलेक्टर इलैयाराजा टी को ग्रामीणों ने दिया सड़क देखने का न्योता, पढ़िए पूरी खबर रीवा : 22 लाख की लागत से निर्मित चौर गांव की सड़क

रीवा: कलेक्टर इलैयाराजा टी को ग्रामीणों ने दिया सड़क देखने का न्योता, पढ़िए पूरी खबर

रीवा : 22 लाख की लागत से निर्मित चौर गांव की सड़क मुसीबत बनी हुयी है. ग्रामीणों ने कलेक्टर इलैयाराजा टी को सड़क देखने का न्योता दिया है. इस चित्र और वीडियो में जो सड़क दिखाई दे रही है वह रीवा जिले के तहसील जवा अंतर्गत चौर गांव की है । इस सड़क का साल भर पूर्व 22 लाख की लागत से मुरमी करण किया जा चुका है ।
[video width="640" height="352" mp4="https://www.rewariyasat.com/wp-content/uploads/2020/08/WhatsApp-Video-2020-08-17-at-2.31.59-PM.mp4"][/video] 3 किलोमीटर लंबी इस सड़क से बरसात में यहां के नागरिक कैसे निकलते होंगे यह लिखने की नही बल्कि महसूस करने की जरूरत है । इस सड़क के बारे में स्थानीय आला अधिकारियों से लेकर सीएम हेल्पलाइन तक को अवगत कराया जा चुका है , नतीजा जो निकला वह आप सबके सामने है । दिलचस्प बात यह है कि इसी सड़क से बच्चे गिरते पड़ते पढ़ाई करने मिडिल स्कूल भी जाते हैं । यह मुसीबत आज से नही है बल्कि पिछले 15 साल से चली आ रही है ।

जबलपुर समेत मध्यप्रदेश के 11 जिलों में भारी से अति भारी वर्षा की चेतावनी जारी

सांसद विधायक सिर्फ वोट मांगने आते हैं और पक्की सड़क का आश्वासन देकर चले जाते हैं । ग्रामीणों ने कलेक्टर इलैया राजा टी से आग्रह किया है कि वे खुद आये और मौका मुआयना करें , अगर उन्हें यह लगता है कि चौर गांव के लोग भी इंसान हैं तो सड़क बनवाने की पहल कराये ।
[signoff]

मध्यप्रदेश को बड़ी सौगात, 100 करोड़ में बनेगा दूसरा सैनिक स्कूल, पढ़िए

मध्यप्रदेश की युवती का कराया धर्म परिवर्तन, फिर किया 6 माह तक बलात्कार, जम्मू कश्मीर में पूरे घर वाले पीटते रहे, देखिए वीडियो…

सतना: कोरोना पॉजिटिव मरीज के परिजनों ने अस्पताल में डॉक्टर को पीटा

रीवा संभाग में दो दिन में 118 पॉजिटिव रिपोर्ट आई सामनें, जिसमे से 28 संक्रमित…

इंदौर ने चौथी बार स्वच्छता सर्वेक्षण में किया टॉप, 20 अगस्त को अवॉर्ड दिया जाएगा

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story