रीवा

मृतक विवेक के शव लापता मामले और शिक्षक संजीव शुक्ल के आत्महत्या मामले को लेकर रीवा कांग्रेस का हल्ला बोल

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:28 AM GMT
मृतक विवेक के शव लापता मामले और शिक्षक संजीव शुक्ल के आत्महत्या मामले को लेकर रीवा कांग्रेस का हल्ला बोल
x
मृतक विवेक के शव लापता मामले और शिक्षक संजीव शुक्ल के आत्महत्या मामले को लेकर रीवा कांग्रेस का हल्ला बोल रीवा। मृतक विवेक के शव लापता

मृतक विवेक के शव लापता मामले और शिक्षक संजीव शुक्ल के आत्महत्या मामले को लेकर रीवा कांग्रेस का हल्ला बोल

रीवा। मृतक विवेक के शव लापता मामले को लेकर कांग्रेस पे पूरे जिले में धरना प्रदर्शन किया। जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष द्वय त्रियुगीनारायण शुला व गुरमीत सिंह मंगू के निर्देशानुसार सभी लॉक मुयालयों में कांग्रेस पदाधिकारियों ने शुक्रवार को प्रदर्शन कर संबंधित अधिकारियों को ज्ञापन सौंपा। रीवा लाक कांगे्रस द्वारा एसडीएम हुजूर को राज्यपाल के नाम युवा विवेक कुशवाहा व शिक्षक संजीव शुला की मौत मामले की न्यायिक जांच सहित दो सूत्रीय मांगों का ज्ञापन सौपा गया।

रीवा-सीधी की मोहनिया घाटी पर बन रही टनल को लेकर आई बड़ी खबर, पढ़िए

रीवा में ज्ञापन लॉक कांग्रेस अध्यक्ष अनिल मिश्रा, लाक अध्यक्ष मनीष नामदेव, लाक अध्यक्ष शिवेंद्र सिंह गुड्डा, शहर कांग्रेस अध्यक्ष प्रतिनिधि श्रीप्रकाश तोमर के उपस्थिति में सौंपते हुए कहा कि बीते दिनों संजय गांधी अस्पताल रीवा एवं प्रशासन की लापरवाही के कारण जिले के युवा विवेक कुशवाहा की मृत्यु होने के उपरांत उसका शव उसके परिजनों को नहीं सौंपा गया जब परिजनों ने शासन प्रशासन से गुहार लगाई तो बताया गया कि उसका मृत शरीर को किसी और को सौंप दिया गया है जो घोर लापरवाही पूर्णकृत्य है।
मामले की न्यायिक जांच की मांग की गई और दोषियों पर दंडात्मक कार्यवाही की भी मांग की गई। वहीं संजीव शुला प्राथमिक शिक्षक को 3 माह से वेतन नहीं मिलने के कारण मौत को लेकर आत्महत्या मामले की भी न्यायिक जांच कर दोषियों के खिलाफ कार्यवाही की मांग के साथ मृतक के परिवार के सदस्यों को भरण पोषण एवं अनुकंपा नियुक्ति की मांग की गई। लाक कांग्रेस अध्यक्ष ने यह भी कहा कि यदि प्रशासन व भाजपा सरकार विवेक कुशवाहा व शिक्षक संजीव शुला के परिवार के साथ न्याय नही किया तो कांग्रेस पूरे जिले को बंद करते हुए आंदोलन करेगी।

मध्यप्रदेश: अतिथि शिक्षकों के लिए सबसे बड़ी खबर, तुरंत पढ़िए

यहां भी किया प्रदर्शन लाक कांग्रेस कमेटी मझियार के अध्यक्ष जितेन्द्र सिंह द्वारा एसडीएम हुजूर को ज्ञापन सौंपा गया उनके साथ सेवादल के लाक अध्यक्ष प्रशांत गर्ग, रावेन्द्र तिवारी, आनन्द द्विवेदी, राजेन्द्र शुल, बीरेन्द्र द्विवेदी, जबाहर प्रसाद द्विवेदी आदि उपस्थित रहे। वहीं लॉक कांग्रेस कमेटी गंगेव के अध्यक्ष दिलीप कुमार तिवारी के नेतृत्व में एसडीएम मनगवॉ ज्ञापन सौंपा गया। इनके साथ रवि तिवारी जिला महामंत्री रीवा, अरविन्द मिश्रा नगर महामंत्री मनगवॉ, अखिलेशमणि पाण्डेय मौजूद रहे।

मध्यप्रदेश: उच्च शिक्षा विभाग द्वारा जारी की गई नई गाइडलाइन, प्रथम एवं द्वितीय वर्ष के छात्रों को मिलेगा जनरल प्रमोशन

CM शिवराज ने कहा- गणेशोत्सव और मुहर्रम में नहीं होगा कोई भी सार्वजनिक आयोजन

[signoff]
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story