रीवा : बाइक सवारों पर पलटा बेकाबू ट्रक, दो की मौत, दवा लेकर जा रहे थे घर

उत्तर प्रदेश रीवा

मध्यप्रदेश से गिट्टी लेकर आ रहा ट्रक गुरुवार की मिर्जापुर जिले के ड्रमंडगंज में बड़ा मोड़ के पास बाइक पर पलट गया। घटना में बाइक सवार मध्यप्रदेश निवासी दो लोगों की मौत हो गई। रफ्तार तेज होने के कारण बेकाबू हुआ ट्रक मोड़ पर पलटने के बाद सौ फीट गहरी खाई में जा गिरा। हादसे में घायल होने के बाद ट्रक चालक भाग निकला। जानकारी होने पर पहुंची हलिया पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।
मध्यप्रदेश के शाहपुर, रीवा निवासी रामदरश पटेल (50) की तबीयत पिछले कुछ दिनों से खराब चल रही थी। उसका इलाज कराने के लिए हरदी, शाहपुर रीवा निवासी रिश्तेदार बुद्घिसेन पटवा (48) गुरुवार की सुबह बाइक पर बैठा कर वाराणसी जा रहा था। सुबह करीब आठ बजे दोनों लालगंज पहुंचे कि बीच रास्ते में रामदरश की फिर तबीयत खराब हो गई।

बुद्धिसेन ने लालगंज क्षेत्र के बरौधा में एक निजी डाक्टर से रामदरश को दिखाया। इसके बाद दोनों बाइक से घर लौट रहे थे। दोनों जैसे ही हलिया थाना क्षेत्र के ड्रमंडगंज घाटी के पास स्थित बड़े मोड़ पर पहुंचे थे कि इसी दौरान मध्य प्रदेश के इमिलिया से गिट्टी लादकर आ रहा सांई स्पोर्ट कंपनी का ट्रक ढलान होने के कारण बेकाबू होकर बाइक सवारों पर पलटते हुए सौ फीट गहरी खाई में जा गिरा।

ट्रक के नीचे दबने से रामदरश और बुद्धिसेन की मौके पर ही मौत हो गई। जानकारी होते ही हलिया और ड्रमंडगंज पुलिस मौके पर पहुंचीं। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतकों के पास मिले मोबाइल के आधार पर दोनों की शिनाख्त हुई और उनके परिजनों को घटना की सूचना दी गई। मृतक के परिवार की तहरीर पर पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।