एक सैकडा कांग्रेसियो पर रात के वक्त एफआईआर : MP NEWS

रीवा: महिला कांग्रेस नेत्री को बदनाम करने के लिए सोशल मीडिया पर वायरल किया जा रहा अश्लील वीडियो

रीवा

रीवा (विपिन तिवारी) । महिला कांग्रेस की नेत्री विजय लक्ष्मी मिश्रा द्वारा पुलिस उपमहानिरीक्षक को ज्ञापन सौंपा गया है। महिला ने आरोप लगाया है कि राजेश मिश्रा ने महिला नेत्री को बदनाम करने के लिए सोशल मीडिया में रिश्तेदारों में अश्लील वीडियो वायरल किया है। महिला नेत्री ने इसकी शिकायत पुलिस उपमहानिरीक्षक से की है। महिला नेत्री ज्ञापन में लिखा कि हिस्सा राजेश मिश्रा द्वारा हिस्सा बटवारे को लेकर इसके पहले भी गाली गलौच और जान से मारने की धमकी दी गई थी।

रीवा: साहब मशीन ठीक करा दो हम कैंसर पीड़ित है, मर जाएंगे ..

ज्ञापन सौप कर महिला नेत्री ने मांग की है राजेश मिश्रा एवं उनकी पत्नी सरस्वती मिश्रा पर कार्यवाही कर के कठोर सजा दी जाए, अन्यथा मुख्यमंत्री के सामने मुझे जबरन आत्महत्या के लिए मजबूर होना पड़ेगा।।

ज्ञापन सौपने में मुख्य रूप से नीतू सिंह बघेल, अंजना पाठक, सुनीता सिंह, सुशीला तिवारी, ज्ञानवती तिवारी, कल्याणी सिंह, बिनीता सिंह, सत्या मिश्रा, शांति देवी, निर्मला देवी सुनीता तिवारी उपस्थित रहीं।


सिंगरौली के ASI की रीवा में मौत, कोरोना पॉजिटिव होने के बाद SGMH में थें भर्ती

सिंगरौली जिले के बैढ़न थाने के ASI की रीवा के SGMH में सोमवार को कोरोना से भर्ती होने के 24 घंटे के अंदर मौत हो गई. ASI अबू सालेम उर्फ मामू (54) की शनिवार को कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी, उन्हें सांस में तकलीफ होने और हालत गंभीर होने पर रीवा मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया था. यहां पर उन्हें ICU और फिर वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया, लेकिन तबियत नहीं सुधरी और आज सुबह मौत हो गई.

डॉक्टरों ने उन्हें बचाने की पूरी कोशिश की, लेकिन वह सफल नहीं हो सके. बताया जा रहा है कि उन्हें पहले से सांस की बीमारी थी, इसके बाद जब कोरोना हुआ तो उनका ऑक्सीजन लेवल बेहद कम हो गया था.

सुशांत सिंह राजपूत केस में एक और चौकाने वाला खुलासा, मौत के बाद 18 बार बदले…

ता दें कि सिंगरौली में अब तक 5 कोरोना संक्रमितों की मौत हो चुकी है. वहीं कुल 188 केस मिल चुके हैं. इसके साथ ही 66 मरीज कोरोना संक्रमण को मात देकर अपने घर लौट चुके हैं. बीते हफ्ते भोपाल में कोरोना संक्रमण से एक एएसआई अंसार अहमद की मौत हो गई थी.

रीवा की अन्य ख़बरें : 

रीवा: लाखों का भ्रष्टाचार करने वाले इंजीनियर की पेंशन से की जा रही वसूली, आर्थिक नुकसान पहुंचाने का आरोप

बेटनरी कॉलेज में भगवान भरोसे इमरजेंसी स्वास्थ्य सेवाएं, घंटो तड़पता रहा बेजुबान

रीवा जिले की 493 सरकारी स्कूल बंद करने की तैयारी, जानिए वजह

रीवा नहीं लड़कियों के लिए महफूज, युवती का हाथ पकड़कर लड़को ने की छेड़छाड़ फिर विरोध किया तो…

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:  

FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram