जोश में आए Rewa के अतिथि विद्वान, कॉलेज पर लगाया चौका देने वाला आरोप...

जोश में आए Rewa के अतिथि विद्वान, कॉलेज पर लगाया चौका देने वाला आरोप…

रीवा

जोश में आए Rewa के अतिथि विद्वान, कॉलेज पर लगाया चौका देने वाला आरोप…

Rewa: रीवा में अब अतिथि विद्वान अब रोड में उतर आए है. अतिथि विद्वानो का आरोप है की शासन के नियम का पालन नहीं किया जा रहा है और कॉलेज प्रबंधन सरकार के नियम के विपरीत कार्य कर रहा है. आपको बता दे की शिवराज सरकार ने कुछ माह पहले ऐलान किया था किसी भी अतिथि विद्वान को कॉलेज से नहीं निकाला जाएगा। साथ ही सरकार ने निर्देश दिया था कोई भी कॉलेज के प्राचार्य अतिथि विद्वानों को नहीं निकालेंगे। 

मध्यप्रदेश: Indore से चलेंगी 3 Private Trains, ये है रुट और टाइम..

आपको बता दे की अतिथि विद्वानो ने आरोप लगाया है की कॉलेज के प्राचार्य उनकी सेवा नहीं लेना चाहते और सरकार की गाइडलाइन के विपरीत कार्य कर रहे है. अतिथि विद्वानो ने ठाकुर रणमत सिंह कॉलेज के प्राचार्य पर आरोप लगाया की शिक्षा विभाग की और से लिखित में भी आदेश आया है जिसे प्राचार्य मानने से भाग रहे है. अतिथि विद्वानो ने कहा की वो पहले से ही कॉलेज में सेवा दे रहे है और उन्ही दोबारा सेवा देने का मौका नहीं मिल रहा है. 

मध्यप्रदेश के छात्रों के लिए सबसे बड़ी खुशखबरी, पढ़िए पूरी खबर

वही दूसरी तरफ जीडीसी कॉलेज के अतिथि विद्वानो ने भी आरोप लगाया है कि हमें दुबारा सेवा में नहीं रखा जा रह है. सरकार के नियम को अनदेखा किया जा रहा है. साथ ही कोरोना वायरस और लॉकडाउन के कारण पिछले भुगतान भी नहीं किया गया है. 

अतिथि विद्वानो ने आरोप लगाया है की प्राचार्य हमारी बात नहीं सुन रहे अगर वो हमारी बात नहीं माने तो हम भूक हड़ताल करेंगे और कॉलेज के सामने ही बैठे रहेंगे। अब देखते है सरकार के नियम को कॉलेज तवज्जो दिया जाता है की नहीं। 

मध्यप्रदेश: CM SHIVRAJ की अध्यक्षता में कृषि केबिनेट का गठन

REWA: अफ़सोस बस इतना कि इस लड़ाई को परवान चढ़ाने वाले नजर नही आए : कौशलेश द्विवेदी

REWA: पुलिस विभाग में CORONA ने दी दस्तक, 3 थाने के पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव पाए गए

20 हजार की रिश्वत लेते पटवारी गिरफ्तार, रीवा लोकायुक्त टीम ने की कार्रवाई

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:  FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram