रीवा

रीवा शहर में एक ही परिवार के 7 संक्रमित, जिले भर में आज 10 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलें

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:26 AM GMT
रीवा शहर में एक ही परिवार के 7 संक्रमित, जिले भर में आज 10 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलें
x
रीवा शहर में एक ही परिवार के 7 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव मिली है, जबकि शनिवार को ही हनुमना में 2 एवं चाकघाट में 1 कोरोना संक्रमित मिले हैं. 

शहर के खुटेही में एक ही परिवार के 7 सदस्य संक्रमित मिलें

रीवा. रीवा जिले में कोरोना वायरस (COVID-19) ने रफ़्तार पकड़ ली है. यहाँ तेजी से कोरोना का संक्रमण फैल रहा है. शनिवार को रीवा शहर में एक ही परिवार के 7 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव मिली है, जबकि शनिवार को ही हनुमना में 2 एवं चाकघाट में 1 कोरोना संक्रमित मिले हैं.

बता दें रीवा शहर के खुटेही मोहल्ले स्थित रीवा जनपद कार्यालय के सामने में एक ही परिवार के 7 लोगों की रिपोर्ट शनिवार को पॉजिटिव मिली है. एक ही परिवार से इतने लोग एक साथ पॉजिटिव मिलने से शहर भर में हड़कंप मच गया है. अब प्रशासन इनकी कांटेक्ट हिस्ट्री खंगालने में जुट गया है.

25 किलो गांजा और 9 लाख 56 हजार रूपए के साथ तस्कर पकड़ा गया, REWA में हड़कंप

इधर जिले का कोरोना हब बन चुके हनुमना में एक बार फिर शनिवार को दो लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है. बताते चलें कि हनुमना में अब तक 36 मरीज मिल चुके हैं. हनुमना नगर परिषद् को प्रशासन ने पूरी तरह से लॉकडाउन कर रखा है, बावजूद रोजाना यहाँ से नए मरीज सामने आ रहें हैं.

वहीं एक अन्य कोरोना पॉजिटिव मरीज के मिलने की पुष्टि चाकघाट से हुई है. आज 10 नए केस मिलने के बाद अब जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 136 हो गई है. जहाँ 69 केस एक्टिव हैं.

अब संपर्क में आने से ही नहीं इस तरह फैल रहा CORONAVIRUS, नए लक्षण आए सामने, पढ़िए नहीं हो जाएगी देरी…

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story