रीवा

रीवा में कोरोना ब्लास्ट, ग्वालियर से आए पति-पत्नी समेत 14 की रिपोर्ट पॉजिटिव

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:25 AM GMT
रीवा में कोरोना ब्लास्ट, ग्वालियर से आए पति-पत्नी समेत 14 की रिपोर्ट पॉजिटिव
x
रीवा. जिले में एक बार फिर कोरोना ब्लास्ट हुआ है. शनिवार देर रात्रि आई जांच रिपोर्ट में एक साथ तीन लेागों के कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हु

शनिवार देर रात आई रिपोर्ट, जिले में 85 हुई संक्रमितों की संख्या

रीवा. जिले में एक बार फिर कोरोना ब्लास्ट हुआ है. शनिवार देर रात्रि आई जांच रिपोर्ट में एक साथ तीन लेागों के पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई है, जिसमें ग्वालियर से आये पति-पत्नी के अलावा हैदराबाद से आये एक और युवक के संक्रमित होने की जानकारी मिली है. देर रात जिले में 11 और संक्रमित मिले. इस तरह शनिवार को रीवा में 14 कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद प्रशासन की चिंता बढ़ गई है. इनमें 9 हनुमना, एक एसजीएएमएच स्टाफ एक अन्य शामिल हैं.

रीवा कलेक्टर ने समान स्कूल का निरीक्षण किया, अव्यवस्था और गंदगी देख भड़कें

8 जुलाई को बाहर से आए थे तीनों मरीज

प्राप्त जानकारी के अनुसार शनिवार को जिन तीनों मरीजों के संक्रमित होने की पुष्टि की गई है, उनमें से पति-पत्नी एक साथ किराये की कार से ग्वालियर से रीवा पहुंचे थे. उन्होंने गुढ़ के करीब अपने गांव न जाकर सीधे जिला अस्पताल पहुंचकर स्क्रीनिंग कराई और सेंपल भी जांच के लिए दिये. पति-पत्नी बैंकर्स बताये गए हैं, जिनमें से पति ग्वालियर के किसी बंैक में सर्विस करता है.

इस दैारान उन्होंने सेंपल जांच रिपोर्ट न मिलने तक जिला अस्पताल में ही क्वारेंटाइन में रहने की बात कही. इस पर सीएमएचओ द्वारा दोनों को पीटीएस स्थित क्वारेंटाइन सेंटर में रखने की व्यवस्था कराई गई.

जिले के बाहर से रीवा आने वाले प्रत्येक व्यक्ति के लिए होम क्वारेंटाइन के आदेश, उल्लंघन करने पर होगा प्रकरण दर्ज

वहीं सिरमौर के क्योंटी निवासी एक युवक जो हैदराबाद के किसी दुकान में प्राइवेट काम करता था वह भी 8 जुलाई को हैदराबाद से सतना तक ट्रेन से आया. सतना से वह रीवा बस से पहुंचा और जिला अस्पताल आकर उसने भी सेपल जांच कराये. जांच रिपोर्ट न मिलने तक इसे भी पीटीएस स्थित कोरेंटीन सेंटर में रखने की बात कही गई. शनिवार को देर रात्रि तीनों की रिपोर्ट पॉजटिव आई जिन्हें पीटीएस क्वारेंटाइन सेंटर से चिरहुला स्थित पीएम आवास में आइसोलेट कराया गया है. जहां डाक्टरों की देखरेख में तीनों का इलाज चालू कर दिया गया है.

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story