रीवा

सिंधिया के साथ विंध्य के लोगों का भी बड़ा योगदान है सरकार बनाने में, विंध्य की उपेक्षा करने की हिम्मत किसी में नहीं : राजेंद्र शुक्ला

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:25 AM GMT
सिंधिया के साथ विंध्य के लोगों का भी बड़ा योगदान है सरकार बनाने में, विंध्य की उपेक्षा करने की हिम्मत किसी में नहीं : राजेंद्र शुक्ला
x
रीवा. मध्यप्रदेश में मंत्रिमंडल विस्तार होने के बाद पूर्व मंत्री और रीवा विधायक राजेंद्र शुक्ला के भोपाल से रीवा लौटने पर जोरदार स्वागत किया.

रीवा. मध्यप्रदेश में मंत्रिमंडल विस्तार होने के बाद पूर्व मंत्री और रीवा विधायक राजेंद्र शुक्ला के भोपाल से रीवा लौटने पर जोरदार स्वागत किया. पूर्व मंत्री का ऐसा स्वागत देखकर हर कोई यही समझ रहा था जैसे वे एक बार फिर केबिनेट मंत्री बनकर लौटे हों.

बता दें मध्यप्रदेश में मंत्रिमंडल विस्तार हो चुका है. परन्तु भाजपा सरकार को सत्ता तक पहुंचने वाले विंध्य को इस मंत्रिमंडल में कोई ख़ास जगह नहीं मिली है. इस बार तीन पंचवर्षीय केबिनेट मंत्री रह चुके राजेंद्र शुक्ला को भी मंत्रिमंडल में स्थान नहीं मिल पाया.

REWA: हाईस्कूल बोर्ड परीक्षा में 51.43 प्रतिशत विद्यार्थी हुए पास, मैरिट सूची में जिले के 27 विद्यार्थियों को मिला स्थान

मंत्रिमंडल विस्तार के बाद रीवा विधायक शुक्रवार शाम को रीवा पहुंचे. यहाँ उनका भव्य स्वागत किया गया. इस दौरान उन्होंने पार्टी के कार्यकर्ताओं को सम्बोधित किया. उन्होंने कहा की जैसे मैं केबिनेट मंत्री के रूप में रीवा आता था वैसे ही जनता ने मेरा गर्मजोशी से स्वागत किया. तो मंत्री और विधायक में फर्क कैसा?

भाजपा के सरकार में हर विधायक मंत्री के समान होता है. यहाँ सभी के वैसे ही कार्य होते हैं और जब कांग्रेस सरकार के दौरान मैंने रीवा के विकास के काम रुकने नहीं दिए, तो अब तो वैसे भी भाजपा की सरकार है. अब एक बार फिर रीवा विकास की रफ़्तार पकड़ेगा.

रीवा / शिल्पी प्लाजा में शोरूम मैनेजर मिला कोरोना संक्रमित

उन्होंने यह भी कहा कि जितना योगदान भाजपा सरकार बनाने का सिंधिया जी का है, उतना ही योगदान विंध्य की जनता का भी है. यहाँ की जनता ने पूरे विंध्य में कमल खिलाया है, जिसकी वजह से आज भाजपा फिर जनसेवा के लिए सत्ता में है.

उन्होंने बिना नाम लिए अजय सिंह राहुल पर निशाना साधते हुए कहा कि कुछ लोग यह कहते है इतनी सीट देने के बाद भी विंध्य से मंत्री न बनाकर विंध्य की उपेक्षा की गई है. पर वे ये जान लें कि विंध्य की उपेक्षा करने की हिम्मत किसी में नहीं है.

REWA के अपराधियों को मै अच्छी तरह जनता हूँ, कहा तक भागेंगे, मै यहाँ CSP रह चूका हूँ…

श्री शुक्ल ने बताया कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान खुद जब विपक्ष में थें तब रीवा आकर उन्होंने ट्रैन से उतरते ही विंध्य की धरती को स्पर्श करते हुए नमन किया था.

पूर्व मंत्री ने रीवा की जनता का आभार व्यक्त करते हुए कहा है कि आप अपने जनप्रतिनिधियों पर पूरा भरोसा रखें, एक बार फिर विकास की रफ़्तार पकड़ेगा आपका रीवा. इसके लिए मुझे मंत्री बनने की जरूरत नहीं है. मैं विधायक रहते हुए भी वे सभी काम करूंगा हूँ.

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story