रीवा

रीवा / SGMH में इलाजरत महिला निकली कोरोना पॉजिटिव, डॉक्टर समेत दर्जन भर स्टाफ क्वारंटाइन

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:24 AM GMT
रीवा / SGMH में इलाजरत महिला निकली कोरोना पॉजिटिव, डॉक्टर समेत दर्जन भर स्टाफ क्वारंटाइन
x
रीवा. जिले के संजय गाँधी अस्पताल (SGMH) अस्पताल में उस वक़्त हड़कंप मच गया, जब एक महिला के कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई. दरअसल मे इस महिल

रीवा. संजय गाँधी अस्पताल (SGMH), रीवा में उस वक़्त हड़कंप मच गया, जब एक महिला के कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई. दरअसल मे इस महिला का इलाज SGMH के अस्थिरोग विभाग में पिछले कई दिनों से जारी था. महिला के कोरोना पॉजिटिव मिले ने बाद डॉक्टर समेत स्टाफ के दर्जन भर लोग क्वारंटाइन हो गए.

बता दें शनिवार को आई कोरोना जांच रिपोर्ट में एक महिला के पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई है. महिला रीवा शहर के कटरा मोहल्ले की निवासी बताई जा रही है. जिसका इलाज संजय गाँधी अस्पताल के अस्थिरोग विभाग के संदिग्ध वार्ड में जारी था. महिला की रिपोर्ट आने के बाद अब प्रशासन उसकी कांटेक्ट हिस्ट्री निकालने में जुट गया है.

30 को होगा SHIVRAJ कैबिनेट का विस्तार: REWA से राजेंद्र शुक्ल फाइनल, सिंधिया गुट से बनेगे 9 मंत्री

नोडल अधिकारी अक्षय श्रीवास्तव के अनुसार कटरा मोहल्ला निवासी महिला का इलाज पिछले कई दिनों से एसजीएमएच में जारी था. इलाज के दौरान उस पर कोरोना के लक्षण दिखें और उसका सैंपल लिया गया.

जिसकी रिपोर्ट शनिवार को पॉजिटिव आई है. रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद महिला के इलाज में लगे चिकित्सक समेत दर्जन भर अस्पताल स्टाफ को क्वारंटाइन कर दिया गया है.

रीवा / आज के सरकारी समाचार / 27 JUNE 2020 / PART-I

जिले में 52 हुई संक्रमितों की संख्या

शनिवार को महिला के पॉजिटिव पुष्टि होने के बाद जिले में संक्रमितों की संख्या 52 पहुँच गई है. जिसमें 13 केस एक्टिव हैं, जिनका इलाज़ जारी है. वहीँ 3900 लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है.

रीवा / आज के सरकारी समाचार / 27 JUNE 2020 / PART-II

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News
, Instagram

REWA के आरक्षक ने छुट्टी के लिए लिखा पत्र, भैंस का दूध पीते आए, अब उसका कर्ज अदा करना है’

Kill-Corona Campaign / रीवा संभाग में प्रतिदिन 5.63 लाख व्यक्तियों की जांच होगी – कमिश्नर

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story