मध्यप्रदेश

अमित सांघी का तबादला निरस्त, अब राकेश कुमार सिंह होंगे रीवा के नए एसपी

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:24 AM GMT
अमित सांघी का तबादला निरस्त, अब राकेश कुमार सिंह होंगे रीवा के नए एसपी
x
रीवा. आज मंगलवार को कुछ अधिकारियों के तबादले निरस्त कर दिए गए हैं. इन्ही में से एक रीवा के लिए स्थानांतरित किए गए IPS अमित सांघी भी हैं. 

रीवा. मध्यप्रदेश सरकार द्वारा सोमवार को हुए 39 IPS अधिकारियों के तबादले किए गए थें. जिनमें से आज मंगलवार को कुछ अधिकारियों के तबादले निरस्त कर दिए गए हैं. इन्ही में से एक रीवा के लिए स्थानांतरित किए गए IPS अमित सांघी भी हैं.

अमित सांघी का तबादला आदेश मंगलवार को निरस्त कर दिया गया। उनका तबादला रीवा के लिए किया गया था, जिसे निरस्त करते हुए राकेश कुमार सिंह को रीवा का नया एसपी बनाया गया है.

यह भी पढ़ें – रीवा : बीमारी के बाद स्वस्थ हुए भगवान जगन्नाथ, पर इतिहास में पहली बार नहीं निकल पाएगी रथयात्रा

अमित सांघी सागर एसपी बने रहेंगे. प्रशांत खरे का एसपी सागर तबादला निरस्त हुआ है. एआईजी पीएचक्यू बने रहेंगे. प्रदीप शर्मा का राजगढ़ तबादला निरस्त हुआ है. बतौर एसपी राजगढ़ में ही सेवा देंगे. विकास सेवा सहवाल राजगढ़ का तबादला भी निरस्त किया गया है. डीआई पीएचक्यू बने रहेंगे.

पढ़ें – रीवा के नवागत कलेक्टर की पहली समीक्षा बैठक में नहीं पहुंचे 2 अधिकारी, गिरी गाज

बता दें कि बीते कल ही 39 आईपीएस के तबादले हुए थे. 19 जिलों के एसपी बदले गए थे. इस आदेश में कुछ अधिकारियों का तबादला आज निरस्त कर दिया गया है.


Rewa News / तालाब में मिला दो दिन से लापता युवक का शव

रीवा (Rewa News In Hindi). तीन दिन से लापता युवक का शव तालाब में मिला है. युवक का शव तालाब में तैरते हुए देख इलाके में सनसनी मच गई. सूचना मिलने पर पुलिस ने घटनास्थल में पहुँच कर शव बरामद कर लिया है और उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.
मिली जानकारी के अनुसार सिटी कोतवाली थानांतर्गत निपानिया के श्रीबांध में एक युवक का शव मिला है. जिसकी पहचान रावेन्द्र विश्वकर्मा, निपानिया के रूप में है. श्रीबांध तालाब में आज मंगलवार को शव दिखने पर स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचित किया. पुलिस के आने पर शव को बाहर निकाला गया. पुलिस की सूचना पर ही युवक के परिजनों को घटनास्थल में बुलाया गया.

दो दिन से गायब था युवक

बताया जा रहा है की मृतक रावेन्द्र पिछले दो दिनों से अपने घर से गायब था. वह अपने घर शौच के लिए निकला था. जिसकी शिकायत पुलिस थाना में की गई थी. पुलिस ने रावेन्द्र की गुमशुदगी का प्रकरण दर्ज कर खोज शुरू की ही थी की उसका शव आज तालाब में मिला। आशंका जताई जा रही है की शौच के दौरान तालाब में उसका पैर फिसल गया और उसकी मृत्यु हो गई है.
ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story