रीवा: चाचा का शव लेकर जा रहे युवक के पीठ में घोंपा चाक़ू

रीवा

रीवा। अस्पताल से चाचा का शव लेकर जा रहे युवक की पीठ पर सरहंग ने चाकू घोप दिया। यह घटना उस वक्त हुई, जब शव लेकर जा रहा युवक अस्पताल परिसर के बाहर खड़ी बाइक लेने लगा। इसी दौरान वहां मौजूद एक सरहंग ने उससे शराब पीने के लिये पैसों की मांग की, जिसे मना करते हुये युवक बाइक लेकर चल दिया तभी सरहंग ने पीछे से चाकू घोप दिया। हमले में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे उपचार के लिये संजय गांधी अस्पताल में दाखिल कराया गया है।

घटना की शिकायत मिलने पर पुलिस ने घायल के बयान दर्ज कर आरोपी के विरुद्ध अपराध पंजीबद्ध कर तलाश शुरू कर दी है। मिली जानकारी के मुताबिक गुढ़ थाना के ग्राम पैपखार निवासी रमाकांत साहू 35 वर्ष ने बीते दिवस चाचा लक्ष्मण साहू को उपचार के लिये अस्पताल में दाखिल कराया था। जिसकी देर रात हुई मौत के बाद युवक परिजनों के साथ शनिवार की अलसुबह तकरीबन 5 बजे शव लेकर जा रहा था। तभी अस्पताल परिसर के बाहर खड़ी बाइक लेने चला गया। जहां मौजूद धोबिया टंकी निवासी सनी अंसारी नामक युवक ने उससे पैसों की मांग की। पीडि़त ने जब पैसे देने से मना किया तो उसने बाइक ले जाने का विराध किया। लेकिन युवक जबरन अपनी बाइक लेकर चलने लगा तभी आरोपी ने उसकी पीठ में चाकू घोप दिया।

घटना के दौरान मौके पर मौजूद घायल युवक के परिजनों में हड़कंप मच गया और आनन-फानन में उसे अस्पताल ले जाया गया। मामले में पुलिस ने घायल की शिकायत पर आरोपी सनी अंसारी के विरुद्ध अपराध दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।