रीवा

रीवा में ABVP कार्यकर्ताओं ने चीन के राष्ट्रपति का पुतला दहन किया

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:24 AM GMT
रीवा में ABVP कार्यकर्ताओं ने चीन के राष्ट्रपति का पुतला दहन किया
x
रीवा. चीन के सैनिकों ने भारतीय सेना के जवानों की हत्या की है उसकी जितनी निन्दा की जाय वह कम है. अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (ABVP)

रीवा. चीन के सैनिकों द्वारा भारतीय सेना के जवानों की जिस निर्ममता से हत्या की है उसकी जितनी निन्दा की जाय वह कम है. अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (ABVP) ने नगर सह मंत्री आशुतोष मिश्रा ‘सम्राट’ के नेतृत्व में चीन के राष्ट्रपति शी.जिनपिंग का रीवा के कालेज चौराहा में पुतला दहन किया एवं चीन का ध्वज जलाकर अपना विरोध दर्ज कराते हुए चीन मुर्दावाद के नारे भी लगाये.

पीएम किसान योजना में किसानों के क्रेडिट कार्ड बनायें जायेंगे – कलेक्टर इलैया राजा टी

अभाविप (ABVP) ने केन्द्र सरकार से यह मांग रखी है कि चीन सरकार से सारे रिस्ते समाप्त किये जाए. परिषद के नगर सह मंत्री हिमांशू मिश्रा ने कहा कि कायरता पूर्ण हमले में रीवा जिले के ग्राम फरहदा के दीपक कुमार सिंह गहरवार की भी शहादत हुई है जिसका यह जिला हमेशा ऋणी रहेगा तथा सरकार में बैठे लोगों से अपील है कि आने बाली भयाभय स्थिति को देखते हुए कठोर निर्णय लिये जाय.

रीवा : हनुमना तहसील का यह गाँव कंटेनमेंट एरिया घोषित, ये हुआ मुक्त

पुतला दहन के दौरान विद्यार्थी परिषद के विभाग संगठन मंत्री महेश प्रसाद, नगर सह मंत्री सम्राट गौतम, हिमांशु मिश्रा, भाग संयोजक आशुतोष तिवारी, अतुल परौहा, सौरभ सिंह, आशीष कुशवाहा, पंकज, अम्बिकेश, जय राठौर, वैभव, शिवांशु, अर्जुन सहित परिषद के कार्यकर्ता उपस्थित रहे.

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story