रीवा में हुई बड़ी वारदात, युवक ने खुद को मारा गोली, पिता थे सामने फिर….

रीवा

रीवा। युवक ने लाइसेंसी बंदूक से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर लिया । घटना से गांव में सनाका खिंचा हुआ है। पुलिस ने बंदूक को जब्त कर घटना की जांच शुरू कर दी है। घटना हनुमना थाने के पांती मिश्रान गांव की है। यहां रहने वाले पन्नालाल केवट 38 वर्ष ने शनिवार की सुबह आत्मघाती कदम उठा लिया था। घटना के समय युवक का पत्नी से विवाद हो रहा था। इस दौरान तैश में युवक कमरे के अंदर गया और पिता की भरमार बंदूक उठाकर उसे गले के पास लगा लिया।

घटनास्थल में मौत
अनहोनी की आशंका से सहमे पिता दौड़े और पुत्र से बंदूक को छीनने का प्रयास किया लेकिन पुत्र ने पैर के अंगूठे से ट्रिगर दबा दिया जिससे युवक की घटनास्थल पर मौत हो गई। गोली चलने की आवाज सुनकर गांव में अफरा-तफरी का माहौल निर्मित हो गया। आवाज सुनकर जब परिजन कमरे में गये तो खून से लथपथ हालत में पीडि़त का शव देखकर परिजनों के होश उड़ गये। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। घटनास्थल का दृश्य रोंगटे खड़े कर देने वाला था। युवक का चेहरा पूरी तरह से उड़ गया था। इस दौरान पुलिस ने घटना में प्रयुक्त लाइसेंसी बंदूक को जब्त कर लिया है। पीडि़त ने यह आत्मघाती कदम किन कारणों के चलते उठाया है इसका अभी तक पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया।

विवाद बना कारण
बताया जा रहा है कि युवक का पत्नी से अक्सर विवाद होता था जिसको लेकर युवक हमेशा परेशान रहता था। मामला क्या है जिसकी जांच पुलिस कर रही है ।