रीवा

रीवा में एक और कोरोना संक्रमित मरीज की मौत, SGMH में ली अंतिम सांस

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:23 AM GMT
रीवा में एक और कोरोना संक्रमित मरीज की मौत, SGMH में ली अंतिम सांस
x
रीवा। रीवा में कोरोना संक्रमण से एक और मौत हो गई है। संजय गांधी अस्पताल में रेफर होकर आया सतना के मरीज ने मंगलवार को दम तोड़ दिया। मौके बाद

रीवा। रीवा में कोरोना संक्रमण से एक और मौत हो गई है। संजय गांधी अस्पताल में रेफर होकर आया सतना के मरीज ने मंगलवार को दम तोड़ दिया। मौके बाद उसका शव मच्र्युरी में रखवा दिया गया है। इसका अंतिम संस्कार नगर निगम करेगा।

मिली जानकारी के अनुसार मरने वाला मृतक सतना निवासी है। सतना निवासी राजीव पाण्डेय की किडनी खराब थी। वह डायलिसिस पर चल रहे थे। किडनी खराब होने के साथ ही वह कोरोना से भी संक्रमित हो गए थे। इनका इलाज पहले सतना जिला अस्पताल में चल रहा था। हालत बिगडऩे पर सतना से उन्हें रीवा के संजय गांधी अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया।

रीवा: क्वारंटाइन व्यवस्था में लापरवाही, जनपद पंचायत CEO को कमिश्नर ने किया निलंबित

मरीज का इलाज संजय गांधी अस्पताल के कोविड-19 वार्ड में आइसोलेट मरीज का उपचार शुरू कर दिया गया । यहां मरीज की शनिवार को डायलिसिस हुई। इसके बाद मंगलवार को भी डायलिसिस किया गया, हालांकि देर शाम तक इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मृतक की मौत के बाद उसके शव को मच्र्युरी में रखवा दिया गया है। अस्पताल के सूत्रों की मानें तो मृतक का अंतिम संस्कार बुधवार को नगर निगम के कर्मचारी करेंगे।

रीवा में हेयर सैलून और ब्यूटी पार्लर खोलने की अनुमति मिली, पर ये होंगी शर्तें

इसके पहले भी दो मौत हो चुकी है

इसके पहले सतना से आये एक और कोरोना मरीज कोटर अंतर्गत खहरियां ग्राम निवासी 65 वर्षीय हीरा सिंह की भी उपचार के दौरान मौत हो गई थी। हीरा ङ्क्षसह भी हार्ट पेसेंट थे। उनका इलाज पहले अहमदाबाद में चल रहा था। सतना लौटते वक्त उसकी रास्ते में ही तबियत खराब हो गई थी। जिन्हें पहले सतना जिला अस्पताल में भर्ती किया गया था। वहां से हालत बिगड़ी तो रीवा संजय गांधी अस्पताल रेफर कर दिया गया था। उपचार के दौरान संजय गांधी में ही उनकी मौत हो गई थी। अंतिम संस्कार नगर निगम प्रशासन द्वारा कराया गया था। इसके अलावा यूपी के मिर्जापुर निवासी नसीर की भी मौत यहीं हुई थी।

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story