रीवा में आधी रात मिलें 4 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज, 29 पहुंचा संक्रमितों का आंकड़ा, सिंगरौली में 6 और सतना में 2 नए केस

रीवा में आधी रात मिलें 4 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज, 29 पहुंचा संक्रमितों का आंकड़ा, सिंगरौली में 6 और सतना में 2 नए केस

उमरिया मध्यप्रदेश रीवा विंध्य शहडोल सतना सिंगरौली सीधी

रीवा। रीवा संभाग में कोरोना पॉजिटिव मरीज की संख्या तेजी से बढ़ रही है। जांच मशीन खराब होने के बाद भी पॉजिटिव केस उगल रही है। गुरुवार को रीवा में 4 तो सिंगरौली में 6 एवं सतना में 2 समेत संभाग में कुल 12 नए मामले सामने आए। बढ़ती संख्या ने हड़कंप मचा दिया है। कोरोना मरीजों की चैन टूट नहीं रही है। पूरा जिला ही चपेट में आता जा रहा है। अब तक इसे रोकने में प्रशासन नाकाम ही रहा। रिपोर्ट दबाने और मशीन के खराब होने के बाद भी रीवा में पॉजिटिव मरीजों की संख्या रुक नहीं रही है।

बताया जा रहा है गुरुवार की रात फिर से रीवा में चार नए मामले सामने आए। रात में रिपोर्ट लीक हुई तो रीवा के चार संदिग्ध पॉजिटिव मिले। इनकी अधिकारियों ने पुष्टि भी की है, हालांकि अब तक इनके संपर्क में कौन कौन आया, यह स्पष्ट नहीं कर पाए हैं। इन पॉजिटिव मरीजों की हिस्ट्री खंगाली जा रही है। इधर सिंगरौली में 6 एवं सतना में 2 नए केस मिले हैं।

रीवा: ‘Lady Don’ ने की थी महिला की हत्या, ब्लैकमेलिंग से लेकर नशा एवं मारपीट में सक्रिय

यहां मिले नए मामले 

जानकारी के अनुसार जिले के हनुमना ब्लॉक के बेलहा, त्योंथर के सोहागी, जवा के अंतरैला और अटरिया गांव में कोरोना संक्रमित मरीजों की पुष्टि हुई है। इन चारों मरीजों को जिला अस्पताल में आइसोलेट किया गया है तथा इनके संपर्क में आये लोगों की डिटेल खंगालने में पुलिस महकमा सक्रिय हो गया है।

आंकड़े कम करने में लगे

रीवा प्रशासन कोरोना संक्रमण पर तो कंट्रोल नहीं कर पा रहा है, लेकिन पॉजिटिव मरीजों की संख्या जरूर तोड़मरोड़ रहा है। रीवा में पॉजिटिव मिलने वाले दूसरे राज्येां व जिलों के मरीजों को तुरंत लिस्ट से आउट कर रहे हैं। वहीं दिल्ली में पॉजिटिव आए डॉ राजेश सिंघल को रीवा के आंकड़ों में जगह नहीं दे रहे हैं। इन्हीं सब आंकड़ों बाजी से ही प्रशासन की मंशा को आसानी से समझा जा सकता है।

सतना में अतिक्रमण हटाने गए दस्ते पर हमला, चारों तरफ से पथराव, आठ लोग घायल

रीवा संभाग में दहशत

लगातार प्रवासी मजदूर रीवा आ रहे हैं। इनकी जांच में लापरवाही बरती जा रही है। कोई भी एशन तत्काल नहीं लिया जा रहा है। प्रवासी मजदूरों और संदिग्धों की संख्या के अनुपात में अब भी जांच काफी कम हो रहे हैं। कई गांव को कन्टेनमेंट क्षेत्र घोषित किया जा चुका है। इन गांवों के हजारों लोग क्वारेंटाइन है, लेकिन गुरुवार को सिर्फ 120 सेपल ही जांच के लिए लैब पहुंचे।

Airtel का ये धांसू Plan, प्रतिदिन मिलेगा 2GB डाटा, पढ़िए पूरी खबर

एक सैकड़ा ट्रेनों की Ticket Booking आज से शुरू, देखिए Train List

Indian Railway की बड़ी घोषणा, इस तारीख से चलेंगी Non-AC ट्रेनें, IRCTC पर होगी Ticket Booking

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:  

FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram

Facebook Comments