रीवा

रीवा: 'Lady Don' ने की थी महिला की हत्या, ब्लैकमेलिंग से लेकर नशा एवं मारपीट में सक्रिय

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:22 AM GMT
रीवा: Lady Don ने की थी महिला की हत्या, ब्लैकमेलिंग से लेकर नशा एवं मारपीट में सक्रिय
x
रीवा जिला के मनिकवार में धारदार हथियार से गला रेतकर हुई हत्या पर अहम जानकारी मिली है। गाँव के ही Lady Don के नाम से चर्चित महिला ने ही अपने

रीवा: 'Lady Don' ने की थी महिला की हत्या, ब्लैकमेलिंग से लेकर नशा एवं मारपीट में सक्रिय

रीवा। रीवा जिला के मनिकवार में धारदार हथियार से गला रेतकर हुई हत्या पर अहम जानकारी मिली है। गाँव के ही Lady Don के नाम से चर्चित महिला ने ही अपने साथी के साथ मिलकर इस हत्या को अंजाम दिया है। जल्द ही पुलिस इसका आधिकारिक रूप से खुलासा भी करेगी।

महिला के हत्या के बाद पुलिस ने महत्वपूर्ण साक्ष्य जुटाए थे और उसी दिन गांव में Lady Don के नाम से चर्चित युवती को पुलिस ने उठा लिया था। कड़ाई से पूछताछ करने पर युवती ने अपने एक साथी के साथ हत्या करने की बात कबूली है। अब पुलिस हत्या में उपयोग किए गए धारदार हथियारों की बरामदगी में जुटी है।

बताया जाता है कि उक्त युवती होश संभालते ही आपराधिक गतिविधियों में संलिप्त हो गई थी। वह ट्यूशन पढ़ाने वाले शिक्षक पर छेड़छाड़ का आरोप लगाकर उससे लाखों रुपये ऐंठ चुकी है। साथ ही अन्य कई ऐसे लोग हैं जो इसके ब्लैकमेलिंग का शिकार हो चुके हैं। इतना ही नहीं वह मनिकवार में कोरेक्स, शराब, गांजा और मारपीट के कई मामलों में संलिप्त रह चुकी है।

एक सैकड़ा ट्रेनों की Ticket Booking आज से शुरू, देखिए Train List

गौरतलब है कि 16 मई की रात्रि सुधा वर्मा नाम की महिला की उसी के किराए के मकान में धारदार हथियार से गला काटकर हत्या कर दी गई थी। परिजनों द्वारा पुलिस को बताया गया कि वह गांव की सुमन वर्मा के साथ रात्रि लगभग 8 बजे आखिरी बार देखी गई थी। पुलिस के सुमन का नाम आते ही कान खड़े हो गए और दूसरे दिन ही सुमन और उसके एक साथी युवती को उठा लिया।

साथी युवती से पूछताछ करने के बाद छोड़ दिया गया और जब इससे कड़ाई से पूछताछ की गई तो फरेंदा निवासी एक युवक के साथ हत्या करने की बात सामने आई। बुधवार को हत्या के बाद घटनास्थल से कुछ ही दूरी पर संचालित विद्यालय के सेटी टैंक में हथियार छिपाने की मिली तो पुलिस उसकी बरामदगी के प्रयास में जुट गई है।

रीवा: एक और कोरोना पॉजिटिव मरीज की पुष्टि, जिले में 26 पहुंचा संक्रमितों का आंकड़ा

पूछताछ में पुलिस को छूटा पसीना

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार लेडी डॉन ने पुलिस को जमकर छकाया। पूछताछ में कई बार अपने बयानों को बदलकर पुलिस को घुमाती रही। यही वजह थी की पुलिस ने 5 दिन हत्या के राज उगलवाने में लगा दिए। पकड़े गए साथी और लेडी डॉन से अलग-अलग पूछताछ में आए अलग अलग बयानों और आपराधिक रिकॉर्ड के साथ हत्या के दिन ग्रामीणों द्वारा साथ देखे जाने की बात को वह नहीं झुठला पाई और अंत में टूटकर हत्या करने की बात कबूली है।

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story