रीवा

लगातार बढ़ रहा है 'कोरोना का कहर'! 'Total Lockdown' चाहते हैं रीवावासी

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:22 AM GMT
लगातार बढ़ रहा है कोरोना का कहर! Total Lockdown चाहते हैं रीवावासी
x
रीवा (Rewa) जिले में खतरा बढ़ता जा रहा है। रीवा जिले में अब कोरोना संक्रमितों की संख्या 25 पहुंच गई है। इधर, रीवावासी अब Total Lockdown चाहते

रीवा। रीवा (Rewa) में लगातार कोरोना का कहर बढ़ता जा रहा है। जिले में मंगलवार की रात फिर 10 नए कोरोना पॉजिटिव केस सामने आएं हैं। ये आंकड़ा एक दिन में सबसे अधिक है। वहीं लगातार जिले में खतरा बढ़ता जा रहा है। रीवा जिले में अब कोरोना संक्रमितों की संख्या 25 पहुंच गई है। इधर, रीवावासी अब Total Lockdown चाहते हैं।

बता दें मंगलवार की रात जबलपुर से आई जांच रिपोर्ट में रीवा में 10 नए पॉजिटिव मामले सामने आए हैं। साथ ही एक दिन पूर्व निगेटिव आई पूर्व में भर्ती एक महिला मरीज की जांच रिपोर्ट एक बार फिर से पॉजिटिव आ गई है, जिसे सोमवार को छुट्टी दे दी गई थी। अब पांचवी रिपोर्ट पॉजिटिव आने से उसे एक बार फिर क्वारंटाईन कर दिया गया है।

रीवा में मिलें 10 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज, प्रशासन के हाँथ-पैर फूलें, बुलाई आपात बैठक

रीवा में बढ़ रहे कोरोना मरीजों की संख्या के कारण रीवा रियासत ने रीवावासियों की राय जानने की कोशिश की, जिसमें कई लोगों ने सोशल मीडिया के माध्यम से भाग लिया एवं Rewa को Total Lockdown करने का समर्थन किया।

दरअसल रीवा के सभी केस बाहर से आ रहें प्रवासी मजदूरों की वजह से बढ़ते जा रहे हैं। हालात ये हैं कि जहां 25 अप्रैल तक रीवा में एक भी पॉजिटिव केस नहीं थें वहीं महज 25 दिन के भीतर 25 संक्रमित मिल गएं।

शिवराज ने प्रियंका गाँधी को Tweet कर कहा- श्रमिकों की मदद करना चाहती हैं तो मध्यप्रदेश आइये, यहाँ…

रीवावासियों को आषंका है कि शासन द्वारा लॉकडाउन में रीवा को दी गई छूट उनके लिए भारी पड़ जाएगी। अधिकांश का मानना है कि रीवा में छूट के दौरान Lockdown एवं Social Distancing का उल्लंघन किया जा रहा है, वहीं प्रशासन की कार्यशैली भी सवालों के घेरे पर है क्योंकि रीवा के बाजारों में भीड़ देखकर कहीं से भी यह नहीं लग पा रहा कि पूरी दुनिया कोरोना जैसे भीषण वायरस की चपेट में है एवं इस महामारी का खतरा रीवा में बढ़ सकता है।

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story