रीवा : थाना प्रभारी ने शादी का झांसा देकर होटल में किया दुष्कर्म, जिस थाने में पदस्थ था, वहीं हुई गिरफ्तारी

रीवा

रीवा.जिले के मऊगंज थाना प्रभारी पर एक नाबालिग ने दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी मऊगंज थाना प्रभारी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस आरोपी थानेदार को कोर्ट में पेश करने की तैयारी कर वहीं, नाबालिग को मेडिकल के लिए रीवा लाया जा रहा है। आरोपी थानेदार आर्मी से 2014 में रिटायर होकर पुलिस सेवा में आया था। रीवा सिटी कोतवाली में उपनिरीक्षक के तौर पर लंबे समय तक काम करने के बाद कुछ दिन पहले ही उसे मऊगंज थाने में पदस्थ किया गया था।

जानकारी के अनुसार, आरोपी मऊगंज में पदस्थ थानेदार महेंद्र मिश्रा ने नाबालिग को शादी का झांसा देकर मऊगंज बुलाया और उसके साथ होटल में ज्यादती की। उसने नाबालिग से कहा था सावन के पहले सोमवार को हम शादी करेंगे। जब सोमवार को शादी नहीं हुई तो देर शाम नाबालिग लड़की परिजनों के साथ थाने पहुंच गई और हंगामा कर दिया। उसने थाना प्रभारी महेंद्र मिश्रा पर दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए पुलिस कार्रवाई की मांग की।

तीन दिन पहले बुलाया था मऊगंज के होटल :पीड़ित नाबालिग ने आरोप लगाया कि शादी का झांसा देकर तीन दिन पहले महेंद्र मिश्रा ने मुझे मऊगंज के एक होटल में बुलाया था, जहां मेरे साथ गलत काम किया। उसने कहा था कि सावन के पहले सोमवार को शादी करेंगे, जब मैंने सोमवार को शादी करने की बात कही तो उसने इनकार कर दिया।

जिस थाने में पदस्थ था, वहीं हुई गिरफ्तारी:घटना की जानकारी मिलते ही क्षेत्र के एएसपी शिव कुमार सिंह भी रात को थाने पहुंच गए और उन्होंने नाबालिग लड़की और उनके परिजनों को कार्रवाई का आश्वासन देकर शांत कराया। महेंद्र मिश्रा को थाना प्रभारी पद से हटाकर उसकी पिस्टल आदि जब्त करके उसी के थाने में गिरफ्तार कर लिया गया। मंगलवार को पुलिस आरोपी महेंद्र मिश्रा को कोर्ट में पेश करेगी, वहीं नाबालिग का मेडिकल परीक्षण कराने के लिए रीवा लाया जा रहा है।