रीवा में कोरोना का असर; जिले में 83 फ़ीसदी अपराध में कमी

रीवा: सिरमौर विधानसभा के पूर्व प्रत्याशी विवेक तिवारी की पत्नी पर हमला

रीवा

रीवा। पूर्व विधानसभा अध्यक्ष स्व. श्रीनवास तिवारी की नतोहू अरुणा तिवारी पत्नी विवेक तिवारी बवला के ऊपर शनिवार शाम उस वक्त जानलेवा हमला हो गया, जब वह कार से भाई के साथ गंगेव जा रही थीं। हमले में अरुणा तिवारी के चेहरे सहित हाथों में कांच धसने से चोटें आई हैं। उनका प्राथमिक उपचार अस्पताल में कराया गया है और घटना की शिकायत थाने में दर्ज कराई गई।

पुलिस ने मामले में अज्ञात के विरुद्ध अपराध दर्ज कर पतासाजी शुरू कर दी है। इस संबंध में जब पुलिस अधिकारियों से जानकारी लेने का प्रयास किया गया तो किसी भी अधिकारी ने बातचीत नहीं की। सिरमौर विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशी विवेक तिवारी ने बताया, उनकी पत्नी अरुणा शनिवार को अमहिया स्थित निवास से भाई के साथ कार में सवार होकर गंगेव जा रही थीं।

शाम करीब 5 बजे रास्ते में कुछ सामान लेने के लिए रतहरा के समीप कार खड़ी कर उनका भाई खरीदारी करने दुकान चला गया और अरुणा कार में ही बैठी रहीं। इसी बीच बाइक पर सवार होकर आए अज्ञात बदमाशों ने बेसबाल के डंडे से कार के उस हिस्से में हमला किया, जिस ओर अरुणा बैठी थीं। हमले में कार का कांच टूटकर बिखर गया और उसके टुकड़े उनके शरीर में जा धंसे। हमले के दौरान अरुणा ने शोर मचाया तो भाई सामान छोड़कर कार की ओर दौड़ा, जिसे देखते ही बदमाश भाग खड़े हुये। विवेक तिवारी बबला ने घटना की शिकायत सीएसपी शिवेन्द्र सिंह से की है। मामले में पुलिस ने सिटी कोतवाली थाने में अपराध पंजीबद्ध किया है और घटना की जांच शुरू कर दी है।