REWA: कलेक्ट्रेट में पदस्थ कर्मचारी का बेटा निकला पॉजिटिव, 2 नए CORONA संक्रमित मिले

REWA में 42 CORONA संदिग्धों में 40 की रिपोर्ट आई, पढ़िए पूरी खबर

रीवा

REWA में 42 CORONA संदिग्धों में 40 की रिपोर्ट आई, पढ़िए पूरी खबर

रीवा (REWA) . छुट्टी से लौटे मेडिकल कॉलेज के प्रोफेसर का सेंपल लेकर कोरोना (CORONA) जांच के लिए जबलपुर भेजा गया है। जिले में अब तक कुल 42 लोगों के सेंपल जांच के लिए भेजे जा चुके हैं, जिसमें से 40 रिपोर्ट निगेटिव आई है। दो लोगों की रिपोर्ट आना अभी बाकी है। बताया गया कि श्याम शाह चिकित्सा महाविद्यालय के प्रोफेसर प्रयागराज गए हुए थे। वे लॉकडाउन में फंस गए थे, लौटने के बाद मेडिकल कॉलेज पहुंचे तो डीन ने ज्वाइन कराने से पहले सीएमएचओ कार्यालय भेज दिया।

REWA में मेडिकल कॉलेज के प्रोफेसर और SATNA जेल प्रहरी की रिपोर्ट आई…

लॉकडाउन से शहर में नहीं हैं एक भी पॉजिटिव

सीएमएचओ डॉ. आरएस पांडेय ने प्रोफेसर को 14 दिन तक घर में रहने की सलाह दी है। यह जानकारी उन्होंने डीन को भी दी। डीन ने प्रोफेसर को क्वारंटाइन पूरा करने को कहा है। इससे पहले भी संजय अस्पताल के एक जूनियर डॉक्टर का सेंपल जांच के लिए भेजा गया था, रिपोर्ट निगेटिव आई थी। इसी तरह जिला अस्पताल से भी दो चिकित्सकों की जांच कराई गई थी, दोनों की रिपोर्ट निगेटिव आई है।

रीवा : SEMARIYA विधायक ने लिखा CM को पत्र, पत्रकारों का भी बीमा हो

3592 लोग पूरा कर चुके क्वारंटाइन

जिले में विदेश से भ्रमण से लौटकर कुल 294 लोग आए हैं, जिसमें 244 की स्क्रीनिंग की जा चुकी है। इसके अलावा प्रदेश के विभिन्न जिले व अन्य राज्यों से 18781 से अधिक लोग आए हैं, जिसमें 8171 की स्क्रीनिंग हो चुकी है। विदेश से आए 63 और अन्य जिलों व राज्यों से आने वालों में 8159 लोगों क्वारंटाइन किया गया था, जिसमें से 3592 लोग क्वारंटाइन पूरा कर चुके हैं।

Facebook Comments