CORONA patient recovering in MP, second in recovery ...

21 दिनों तक गायब रहें, अचानक पहुंचे तो Quarantine किए गए SSMC REWA के प्रोफेसर असरफ

रीवा

21 दिनों तक गायब रहें, अचानक पहुंचे तो Quarantine किए गए SSMC REWA के प्रोफेसर असरफ

रीवा। श्याम शाह मेडिकल कॉलेज (SSMC REWA) के एक प्रोफेसर इलाहाबाद से 21 दिन बाद लौटे तो उन्हें HOME QUARANTINE कर दिया गया है। बुधवार को टीम उनकी जांच करने घर भी गई थी। फिलहाल कोई लक्षण नहीं मिलने के कारण उन्हें होम क्वारेंटाइन कर दिया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार श्याम शाह मेडिकल कॉलेज के ईएनटी विभाग में पदस्थ प्रोफेसर मोहमद अशरफ कई दिनों तक ड्यूटी नहीं आए। इसकी सूचना भी विभाग और कॉलेज प्रबंधन को नहीं दी। उनकी नदारदी के पीछे कई तरह की अफवाहें भी थी। ऐसी भी सूचना थी कि वह रीवा कॉलेज से गायब होकर दिल्ली भी गए थे।

अब 25 तक रीवा से चलेगी पार्सल एक्सप्रेस ट्रेन, रेलवे ने बढ़ाई संचालन की अवधि

लंबे समय बाद अचानक प्रोफेसर असरफ कॉलेज पहुंचे तो यहां हड़कंप मच गया। हद तो यह है कि अचानक पहुंच कर उन्होंने उपस्थिति भी दर्ज करा दी। इसकी भनक तक किसी को नहीं लगी। जब प्रबंधन को प्रोफेसर मोहमद असरफ के कॉलेज आने की भनक लगी तो तत्काल उन्हें घर जाने के निर्देश दे दिए गए। उन्हें कोरोना संक्रमण को ध्यान में रखते हुए 14 दिनों के लिए होम क्वारेंटाइन कर दिया गया है। 14 दिनों तक डॉ असरफ घर पर ही रहेंगे।

होम क्वारेंटाइन किए जाने के बाद प्रोफेसर असरफर की जांच के लिए बुधवार को मेडिकल कॉलेज की टीम घर गई थी। पीपीई किट से लेस डॉटरों ने घर पहुंच कर स्वास्थ्य परीक्षण किया। फिलहाल उनमें किसी तरह का लक्षण नहीं मिला। इसके कारण उनका सेपल नहीं लिया गया। प्रोफेसर ने ट्रैव्हल हिस्ट्री में इलाहाबाद तक जाना बताया है। फिलहाल वह 14 दिनों तक डॉटरों की निगरानी में रहेंगे।

Facebook Comments