रीवा से दोनों कोरोना मरीजों को शिफ्ट करने की तैयारी, इस अस्पताल में...

रीवा से दोनों कोरोना मरीजों को शिफ्ट करने की तैयारी, इस अस्पताल में…

रीवा

रीवा से दोनों कोरोना मरीजों को शिफ्ट करने की तैयारी, इस अस्पताल में…

रीवा. इंदौर में पुलिस पर पत्थरबाजी के मामले में रासुका में सतना जेल में बंद दो आरोपियों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उन्हें रीवा के संजय गांधी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. जिन्हे अब भारी विरोध के बीच भोपाल भेजने की तैयारी है.

बता दें रविवार की शाम 7 बजे दोनों कैदियों को रीवा लाकर संजय गाँधी अस्पताल भर्ती में कराया गया था. तभी से न सिर्फ रीवा बल्कि पूरा विंध्य इसका लगातार विरोध कर रहा है. अब विंध्य वासियों के लिए सूत्रों से राहत भरी खबर आई है. जिसके मुताबिक़ दोनों  कोरोना पॉजिटिव कैदियों को भोपाल के चिरायु अस्पताल में शिफ्ट किया जाना है. इसलिए लिए भोपाल से स्वीकृति भी मिल गई थी एवं सुबह ही एम्बुलेंस को भोपाल को रवाना कर दिया गया है.

कार्रवाई पूरी होने पर आज ही दोनों कैदी रीवा से भोपाल के लिए रवाना कर दिए जाएंगे. दोनों कैदी मरीजों को विंध्य से हटाने के लिए रीवा विधायक एवं पूर्व मंत्री राजेंद्र शुक्ल लगातार मुख्यमंत्री पर दबाव बना रहें थे. मामले को लेकर पूर्व मंत्री ने रीवा रियासत को बताया की वे रीवा एवं विंध्य की जनता की रक्षा और सुरक्षा दोनों के लिए प्रतिबद्ध हैं, दोनों कैदी जल्द ही रीवा से बाहर शिफ्ट कर दिए जाएंगे. 

मेडिकल स्टोर संचालकों ने विरोध में अपनी दुकानें बंद रखीं

दो कोरोना पॉजिटिव मरीजों के सतना से रीवा भेजे जाने का जमकर विरोध शुरू था. रीवा शहर में आज मेडिकल स्टोर संचालकों ने विरोध में अपनी दुकानें बंद रखीं. वहीं लॉकडाउन में घर के अंदर बैठे लोग सोशल मीडिया के जरिए इसका विरोध कर रहे हैं. उनका कहना है कि जल्द से जल्द इन दोनों पॉजिटिव मरीजों को विंध्य से बाहर किया जाना चाहिए.

इसके पहले सांसद जनार्दन मिश्रा ने कहा कि मैं इस मामले में केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री से बात कर रहा हूं. सिरमौर विधायक दिव्यराज सिंह, सेमरिया विधायक केपी त्रिपाठी, गुढ़ विधायक नागेंद्र सिंह, देवतालाब विधायक गिरीश गौतम, त्योंथर विधायक श्यामलाल व मनगवां विधायक पंचूलाल ने भी इस मामले में सीएम शिवराज सिंह चौहान से बात की. सभी का यही कहना है कि कोरोना से पीड़ि‍त दोनों कैदियों को विंध्य से बाहर किया जाए. 

Facebook Comments