LOCKDOWN SATNA: Read what did not open in Satna!

REWA का ये मोहल्ला होगा TOTAL LOCKDOWN, सारे रास्ते होंगे सीज, न कोई आएगा न जायेगा..

रीवा

REWA का ये मोहल्ला होगा TOTAL LOCKDOWN, सारे रास्ते होंगे सीज

REWA। नेहरू नगर कंटेन्मेंट जोन बनेगा। सुबह 11 से 3 बजे दोपहर तक नेहरू नगर की सारी सड़कें बंद रहेंगी। कोई भी अंदर नहीं घुस पाएगा और कालोनी से बाहर नहीं निकल पाएगा। पुलिस का सभी गालियों में पहरा रहेगा। 10 टीमें घर-घर जाकर सर्वे करेंगी।

सोशल नेटवर्किंग से विंध्य के लोगो की मदद कर रहे पूर्व मंत्री राजेन्द्र शुक्ल, रीवा से लेकर मुंबई तक लोगो की मदद कर रहे…

स्वास्थ्य, पुलिस, नगर निगम और प्रशासनिक अधिकारी मौजूद रहेंगे। समदडिय़ा मॉल में कंट्रोल रूम बनेगा और वहीं से सारी गतिविधियां आपरेट होंगी। कोरोना के मरीजों की बढ़ती संख्या को देखकर REWA प्रशासन एलर्ट पर है। वह पॉजिटिव मरीज आने से पहले ही सारी तैयारियां करने में जुटा है। यही वजह है कि इसके लिए कंटेनमेंट प्लान पर काम किया जा रहा है। पॉजिटिव मरीज मिलने पर उस क्षेत्र को कैसे संभालना  है। इस पर काम किया जाएगा।

CM SHIVRAJ का बड़ा ऐलान, बिन पात्रता पर्ची वालो को भी मिलेगा निशुल्क राशन

REWA में कंटेनमेंट एरिया को लेकर 10 अप्रैल को माकड्रिल भी किया जा रहा है। इसके लिए पहले से ही तैयारी कर ली गई है। टीमें तैयार हो गई है। शुक्रवार की सुबह 10 बजे नगर निगम में मॉकड्रिल शुरू हो जाएगी। कंटनमेंट एरिया को लेकर मॉकड्रिल में एएनएम, आशा कार्यकर्ता, शिक्षक, नगर निगम के अधिकारी, कर्मचारी, होमगार्ड, पुलिस की ड्यूटी लगाई गई है। सभी को सुबह 10 बजे मौका स्थल पर पहुंचने के निर्देश दिए गए हैं।

Facebook Comments