सोशल नेटवर्किंग से विंध्य के लोगो की मदद कर रहे पूर्व मंत्री राजेन्द्र शुक्ल, रीवा से लेकर मुंबई तक लोगो की मदद कर रहे…

रीवा

सोशल नेटवर्किंग से विंध्य के लोगो की मदद कर रहे पूर्व मंत्री राजेन्द्र शुक्ल, रीवा से लेकर मुंबई तक लोगो की मदद कर रहे…

रीवा । पूर्व मंत्री राजेन्द्र शुक्ल देशभर में लगे लॉकडाउन के बीच विंध्य के लोगो की मदद करने के लिए सोशल नेटवर्किंग का सहारा ले रहे वहीं फेसबुक, ट्यूटर से लगातार लोगो की मदद कर रहे है । बताया जा रहा पिछले 14 दिनों में भोपाल, इंदौर, नागपुर समेत अन्य स्थानों में फंसे लोगो की मदद कर चुके है ।

CORONAVIRUS पर MP के ज्योतिषी ने की बड़ी भविष्यवाणी, इस दिन से मिलेगी राहत

रीवा का एक स्टूडेंट कमलाकर मौर्य भोपाल में है और न राशन था और ना पैसे उन्होंने जानकारी राजेन्द्र शुक्ल को भेजी इसके बाद राजेन्द्र शुक्ल ने तुरंत उनकी मदद की और सामग्री उपलब्ध कराई । साथ ही रीवा के राजकुमार चौहान अपने भाइयों के साथ मुंबई में लॉक डाउन में फंस गए थे रीवा में उनकी मां की मृत्यु हो गई थी ऐसे में शुक्ल ने मुंबई में पदस्थ एमपी कैडर के आईएएस संजय मिश्र से बात की । मिश्र के सहयोग से उनको पुलिस कमिश्नर द्वारा पास दिलाया गया और रीवा के लिए निकले।

CM SHIVRAJ का बड़ा ऐलान, बिन पात्रता पर्ची वालो को भी मिलेगा निशुल्क राशन

इसी तरह हर दिन किसी ना किसी की मदद कर रहे है साथ ही उन्होंने मुसीबत में फंसे हर व्यक्ति की शिकायत सुनकर उसका निदान कर रहे है ।

तारापुर में फंसे युवक को बुलवाया

रीवा जिले के देवतालाब निवासी संजीव विश्वकर्मा जॉब के लिए मुंबई गए और लॉक डाउन में फंस गए संजीव में फेसबुक में अपनी शिकायत भेजी जिसे देख कर राजेन्द्र शुक्ल ने वहां के भाजपा नेताओं से राशन भेजवाया ।

 

Facebook Comments