कार से रीवा लेकर आ रहा था पौने दो लाख की कोरेक्स, जबलपुर में पकड़ाया

जबलपुर रीवा

कार से रीवा लेकर आ रहा था पौने दो लाख की कोरेक्स, जबलपुर में पकड़ाया

जबलपुर। जबलपुर जिला के गोहलपुर थाना क्षेत्र में पुलिस ने बीती रात डेढ़ बजे के करीब पेट्रोलिंग के दौरान अमखेरा रोड पर तेजी से भागती स्विफ्ट कार को रोका, लेकिन चालक ने कार नहीं रोकी और पुलिस टीम को चकमा देकर भागने का प्रयास किया उसे पुलिस टीम ने घेराबंदी कर पकड़ लिया। कार की तलाशी लेने पर उसमें लोड कर रीवा ले जाई जा रही करीब पौने दो लाख रुपए की कफ सिरप (कोरेक्स) की शीशियाँ बरामद की गयी हैं। पूछताछ के बाद चालक के पास परिवहन संंबंधी कोई वैध पास नहीं होने पर कार व सामान जब्त कर मामला दर्ज किया गया है।

लॉकडाउन के बीच मध्यप्रदेश में एस्मा लागू, सीएम शिवराज ने ट्वीट कर दी जानकारी

सूत्रों के अनुसार बीती रात पेट्रोलिंग के दौरान गोहलपुर पुलिस ने अमखेरा रोड पर जागृति नगर से बायपास की ओर जा रही सफेद रंग की स्विफ्ट कार क्रमांक एमपी 19 सीए 3742 को रोकने का प्रयास किया। पुलिस को देखकर कार चालक ने भागने का प्रयास किया जिस पर पुलिस को संदेह हुआ और कार को घेराबंदी कर पकड़ा गया। कार चालक ने नाम पूछने पर अपना नाम अतुल द्विवेदी व पीछे बैठे व्यक्ति ने कृष्णपाल मिश्रा निवासी रीवा का होना बताया।

पुलिस ने उनसे पूछताछ की तो उन्होंने कार से रीवा जाना बताया, लेकिन उनके पास परिवहन संंबंधी कोई वैध पास नहीं था। कार की तलाशी लेने पर पिछली सीट पर 5 कॉर्टन व डिक्की में 7 कॉर्टन रखे हुए थे। उन कॉर्टनों में कुल 14 सौ कफ सिरप (कोरेक्स) की शीशी रखी हुई थीं जिसकी कीमत करीब 1 लाख 70 हजार रुपये बताई जा रही है। पूछताछ के उपरांत कार चालक व सवार द्वारा जिला दंडाधिकारी के आदेश का उल्लंघन करना पाये जाने पर धारा 188 व 5/13 मध्य प्रदेश ड्रग कंट्रोल एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर सामान व कार को जब्त किया गया है।

बिना अनुमति परिवहन

लॉक डाउन के दौरान बिना अनुमति कार से रीवा जाने व उसमें कफ सिरप (कोरेक्स) के कुल 12 कॉर्टन रखे हुए थे। पूछताछ के बाद कार व सामान जब्त कर मामला दर्ज किया गया है। -आरके गौतम, टीआई

Facebook Comments