REWA में फूटा कोरोना बम, 2 नए कोरोना मरीज मिले संख्या हुई 31...

REWA में Bangalore से आया था बेटा, CORONA संदिग्ध माँ ISOLATE

रीवा

REWA में Bangalore से आया था बेटा, CORONA संदिग्ध माँ ISOLATE

REWA SANJAY GANDHI अस्पताल के ISOLATE वार्ड में Pneumonia से पीडि़त एक महिला को भर्ती कराया गया है तथा उसका सेंपल लेकर जांच के लिए जबलपुर स्थित आइसीएमआर जांच केन्द्र भेजा गया है। जहां से जांच रिपोर्ट का अस्पताल प्रबंधन को इंतजार है।

GOOD NEWS : 15 से REWA TO BHOPAL सहित इन रूटों पर शुरू होंगी स्पेशल ट्रेन

बताया गया है कि न्यूमोनिया से पीडि़त महिला का बेटा Bangalore में जॉब करता है, जो एक मार्च को घर आया हुआ है। हालाकि उसकी मां के अलावा उसकी खुद एवं परिवार के अन्य सदस्यों की तबियत में कहीं कोई दिक्कत नहीं है, इधर मां की तबियत जरूर खराब हो गई जिसे SANJAY GANDHI अस्पताल में हप्ते भर पहले भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों ने उसे न्यूमोनिया पीडि़त बताया।

डॉक्टरों द्वारा प्रयास किये जाने के बावजूद भी उसकी हालत में सुधार नहीं हो रहा था। इसलिए एहतियात के तौर उसे अस्पताल के ISOLATE वार्ड में शिट किया ग ISOLATE वार्ड में Pneumonia से पीडि़त एक महिला को भर्ती कराया गया है तथा उसका सेंपल लेकर जांच के लिए जबलपुर स्थित आइसीएमआर जांच केन्द्र भेजा गया है। जहां से जांच रिपोर्ट का अस्पताल प्रबंधन को इंतजार है।

बताया गया है कि न्यूमोनिया से पीडि़त महिला का बेटा Bangalore में जॉब करता है, जो एक मार्च को घर आया हुआ है। हालाकि उसकी मां के अलावा उसकी खुद एवं परिवार के अन्य सदस्यों की तबियत में कहीं कोई दिक्कत नहीं है, इधर मां की तबियत जरूर खराब हो गई जिसे SANJAY GANDHIअस्पताल में हप्ते भर पहले भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों ने उसे न्यूमोनिया पीडि़त बताया।

डॉक्टरों द्वारा प्रयास किये जाने के बावजूद भी उसकी हालत में सुधार नहीं हो रहा था। इसलिए एहतियात के तौर उसे अस्पताल के ISOLATE वार्ड में शिट किया गया है तथा सेंपल लेकर जांच के लिए जबलपुर भेजा गया है। या है तथा सेंपल लेकर जांच के लिए जबलपुर भेजा गया है।

Facebook Comments