Vandana Tiwari murder: INDORE's police will come to catch girlfriend

REWA की गर्भवती महिला की INDORE में गिरकर मौत, भाई का आरोप- जीजा ने…

इंदौर रीवा

REWA की गर्भवती महिला की INDORE में गिरकर मौत, भाई का आरोप- जीजा ने…

INDORE. खंडवा नाका स्थित न्यू रानी बाग में रहने वाली एक गर्भवती महिला की पांचवीं मंजिल से गिरकर मौत हो गई। महिला के भाई का आरोप है कि उसे जीजा ने मारा। मुझे फोन पर कहा था कि ले जाओ, नहीं तो मैं हत्या कर दूंगा।

वह अपने ऑफिस की युवती से शादी करना चाहता था, इसलिए दोनों के बीच झगड़ा होता था। वहीं एमवाय में भर्ती एडवायजरी कंपनी संचालक पति ने पुलिस को कहा कि हम दोनों के बीच किसी बात पर झगड़ा हुआ तो पत्नी ने मेरे ऊपर गर्म पानी फेंक दिया। इसके बाद वह गुस्से में कूद गई। पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है। 

GOOD NEWS : 15 से REWA TO BHOPAL सहित इन रूटों पर शुरू होंगी स्पेशल ट्रेन

तेजाजी नगर टीआई नीरज मेढ़ा के अनुसार न्यू रानीबाग स्थित जेएमडी बिल्डिंग की पांचवी मंजिल पर दंपती रहते हैं। 28 वर्षीय मृतक महिला का नाम वंदना पति अनूप तिवारी है। दोनों मूलत: रीवा के रहने वाले हैं। अनूप ने बताया कि उसका पत्नी से विवाद हो रहा था। दोनों रातभर झगड़ते रहे।

सोमवार सुबह पांच बजे पत्नी ने पानी गर्म किया और गुस्से में उसके ऊपर फेंक दिया। फिर पत्नी आक्रोशित होकर पांचवी मंजिल स्थित पेंट हाउस की छत से कूद गई। उसके गिरने के बाद पति ने तत्काल पुलिस को फोन लगाकर बुलाया। तब तक मल्टी का चौकीदार भी जाग गया था। उसकी मदद से पुलिस ने दंपती को अस्पताल पहुंचाया, जहां पत्नी की मौत होगई। पति को झुलसी हालत में इलाज चल रहा है। 

पुलिस आई तो पति घर पर नहीं मिला

पुलिस को जानकारी मिली है कि पति का किसी से अफेयर की शंका में दोनों में सुबह से विवाद चल रहा था। वह शाम को लिफ्ट लेकर थाने पहुंची थी और पुलिस को शिकायत की। इसके बाद डायल 100 की गाड़ी महिला को बैठाकर घर लाई, लेकिन पति नहीं मिला।

कुछ देर इतंजार के बाद पुलिस चली गई। रात 11 बजे पति घर पहुंचा और फिर विवाद शुरू कर दिया। पांच साल के बेटे आदित्य के सामने दोनों में सुबह तक विवाद चलता रहा। मल्टी के रहवासियों से यह भी पुलिस को पता चला है कि दोनों में तीन-चार माह से विवाद चल रहा था।

आरोप- मैसेज कर कहा था बहन को नहीं ले गया तो मार दूंगा
वंदना के परिजन सोमवार रात रीवा से INDORE पहुंचे। भाई सुनील मिश्रा ने बताया कि जीजा अनूप ने मुझे फोन कर बहन की हत्या की धमकी दी थी। उसका कंपनी की एक युवती से अफेयर चल रहा है। वह उससे शादी करना चाहता है। उसने कहा था कि वह वंदना को छोड़ना चाहता है। इस पर मैंने कहा कि लॉकडाउन खत्म होते ही बहन को ले जाएगा। वंदना ने अपना घर बचाने व पति को सुधारने के लिए उसकी प्रेमिका के पिता को फोन लगा दिया था। इसकी जानकारी मिलने के बाद से अनूप अपनी पत्नी की हत्या की प्लानिंग कर रहा था। घटना वाली रात को भी अनूप ने  मैसेज किया था कि यदि तेरी बहन को नहीं ले गया तो उसकी हत्या कर दूंगा।

Facebook Comments