रीवा

REWA की थोक सब्जी मंडी अब KARAHIYA में, CORONAVIRUS का संक्रमण रोकने लिया निर्णय

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:18 AM GMT
REWA की थोक सब्जी मंडी अब KARAHIYA में, CORONAVIRUS का संक्रमण रोकने लिया निर्णय
x
REWA की थोक सब्जी मंडी अब KARAHIYA में शिफ्ट कर दी गई है जानकारी के मुताबिक CORONAVIRUS का संक्रमण रोकने के लिए यह निर्णय लिया

REWA की थोक सब्जी मंडी अब KARAHIYA में शिफ्ट कर दी गई है जानकारी के मुताबिक CORONAVIRUS का संक्रमण रोकने के लिए यह निर्णय लिया गया है सब्जी मंडी दूर होने से भीड़ कम होगी

REWA : CORONAVIRUS का संक्रमण रोकने के लिए सब्जी मंडी को दो स्थानों पर लगाने का निर्णय लिया गया है। एसडीएम फरहीन खान ने रविवार सुबह KARAHIYA मंडी का निरीक्षण कर थोक सब्जी व्यापारियों को शिफ्ट कराया। फुटकर सब्जी मंडी प्रकाश चौराहा पर ही संचालित होगी।

प्रशासन का निर्णय

बताया गया कि थोक और फुटकर सब्जी मंडी एक स्थान पर होने से भीड़ हो जाती थी। इससे संक्रमण फैलाने का खतरा बढ़ जाता था। इसे देखते हुए प्रशासन ने दो स्थानों पर सब्जी मंडी संचालित करने का निर्णय लिया है। इससे शहर के अंदर आने वाले बड़े वाहन भी नहीं आ पाएंगे। गौरतलब है कि KARAHIYA में थोक सब्जी मंडी को विस्थापित करने के लिए पहले से ही कार्ययोजना बनाई गई थी। मंडी में दुकानों का निर्माण भी पूरा हो गया है। व्यापारियों की बैठक के बाद सहमति से निर्णय लिया गया है।

पुलिस की मौजूदगी में सब्जी वितरण

प्रकाश चौराहे के पास सब्जी की फुटकर बिक्री सुनिश्चित कराई जा रही है। रविवार सुबह पुलिस की मौजूदगी में दुकानें लगीं। यदि फुटकर मंडी में ज्यादा भीड़ उमड़ती है तो इसको दो अलग-अलग स्थानों पर वितरित कराया जाएगा। सीएसपी शिवेन्द्र सिंह ने बताया कि एक दिन पूर्व बैठक में थोक मंडी को KARAHIYA में संचालित करने का निर्णय लिया गया था। कलेक्टर ने आदेश जारी कर दिया है।

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story