रीवा

Coronavirus को लेकर REWA की रिपोर्ट : बाहर से आये 3101 व्यक्तियों की जांच, नहीं मिला एक भी संक्रमित

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:17 AM GMT
Coronavirus को लेकर REWA की रिपोर्ट : बाहर से आये 3101 व्यक्तियों की जांच, नहीं मिला एक भी संक्रमित
x
रीवा . रीवा जिले में कोरोना वायरस संक्रमण रोकने के लिए 14 अप्रैल तक लॉकडाउन किया गया है। जिले में बाहर से आने वाले सभी व्यक्तियों

रीवा . रीवा जिले में कोरोना वायरस संक्रमण रोकने के लिए 14 अप्रैल तक लॉकडाउन किया गया है। जिले में बाहर से आने वाले सभी व्यक्तियों की नाकों में स्वास्थ्य की जांच की जा रही है।

इस संबंध में जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी तथा कोरोना से बचाव के लिए नोडल अधिकारी अर्पित वर्मा ने बताया कि जिले में अब तक 3101 व्यक्तियों के स्वास्थ्य की जांच की गयी। ये सभी व्यक्ति बाहर से आये थे जांच में इन सभी व्यक्तियों के नमूने निगेटिव पाये गये। जिले में कोरोना वायरस से संक्रमित अभी तक कोई भी व्यक्ति नहीं पाया गया है।

जिले के ग्रामीण क्षेत्र में जनपद पंचायत सिरमौर में 482, त्योंथर में 497, रीवा में 80, गंगेव में 202, नईगढ़ी में 349, मऊगंज में 358, हनुमना में 486, रायपुर कर्चुलियान में 280 तथा जवा में 367 बाहर से आये व्यक्तियों का स्वास्थ्य परीक्षण किया गया। मुख्य कार्यपालन अधिकारी ने कहा है कि जो व्यक्ति जिले से बाहर से आये हैं उनके स्वास्थ्य की जांच अनिवार्य रूप से की जा रही है। इसके लिए जिले के सभी प्रमुख मार्गों में चेक पोस्ट पर मेडिकल टीम तैनात है। जिला चिकित्सालय तथा सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भी कोरोना वायरस का संक्रमण रोकने प्रभावी उपाय किये गये हैं।

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story