पहले पत्नी का रेता गला, फिर युवक ने किया कुछ ऐसा काम… || REWA NEWS

क्राइम रीवा

रीवा. पत्नी का गला रेतकर युवक ने शनिवार रात फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया। देर रात महिला को मरणासन्न हालत में उपचार के लिए संजय गांधी अस्पताल में लाया गया है। घटना से पूरे गांव में सनाका खिंचा हुआ है।

सोते समय तलवार से हमला
रोंगटे खड़े कर देने वाली यह घटना मऊगंज थाने के रकरी गांव में हुई। शनिवार की रात काजल यादव पति राममिलन 36 वर्ष कमरे के अंदर सो रही थी। रात करीब 11 बजे पति ने सोते समय महिला के गले पर तलवार से हमला कर दिया जिससे महिला का गला कट गया। जान बचाने के लिए महिला चीखते हुए घर से बाहर भागी और परिवार के सदस्यों को आवाज लगाया।

घर के पीछे पेड़ पर लगा ली फांसी
इस दौरान पति ने घर के पीछे जाकर पेड़ में रस्सी बांधकर फांसी लगा लिया। महिला की चीख पुकार सुनकर परिजनों की नींद खुल गई। जब उन्होंने महिला को खून से लथपथ हालत में पड़े देखा तो उनके होश उड़ गये। घटना की सूचना पुलिस को दी गई तो तत्काल पुलिस मौके पर पहुंच गई। महिला को इलाज के लिए अस्पताल लाया गया जहां से उसे संजय गांधी अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। महिला की हालत नाजुक बनी हुई है। रविवार की सुबह पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण कर युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया गया। पुलिस ने रविवार को महिला के बयान दर्ज किये है। घटना के समय किस बात को लेकर विवाद हुआ था इसका अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है।

आए दिन होता था पति-पत्नी के बीच विवाद
पति पत्नी के बीच आए दिन घरेलू बात को लेकर विवाद होता था। कई बार घर के सदस्यों ने पति को समझाइश देकर झगड़ा शांत कराया था। शनिवार को भी उनके बीच विवाद की जानकारी मिली है जिसके बाद युवक ने पत्नी पर जानलेवा हमला कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर लिया।

मर्ग कायम कर जांच की जा रही है
शिवकुमार सिंह, एएसपी मऊगंज ने बताया कि युवक ने पत्नी पर तलवार से हमला किया था और खुद फांसी लगा लिया। विवाद की असली वजह से अभी सामने नहीं आई है। मर्ग कायम कर घटना की जांच की जा रही है। फिलहाल महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *