रीवा: काम के लिए निकले युवक का नहर में मिला शव

रीवा

रीवा. शनिवार की सुबह नहर में युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। घटना के बाद पुलिस की लापरवाही को लेकर आक्रोशित लोगों ने जाम लगा दिया। इससे घंटों आवागमन बाधित रहा। बताया गया कि युवक टैंकर-ट्रॉली की दुकान पर काम करता था। दोपहर में काम होने की बात कहकर दुकान से निकला था, जिसके बाद लापता हो गया। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस की हीलाहवाली से नाराज स्थानीय लोग

सिटी कोतवाली थाना अन्तर्गत खाम्हा गांव में स्थित नहर में शनिवार की सुबह लोगों ने युवक का शव देखा था। करीब 6 बजे इसकी सूचना पुलिस को दी गई लेकिन पुलिस 9 बजे तक भी घटनास्थल पर नहीं पहुंच पाई। पुलिस की हीलाहवाली से नाराज स्थानीय लोग भडक़ गए और उन्होंने नहर के समीप ही रीवा-गुढ़ मार्ग में जाम लगा दिया जिससे आवागमन बाधित हो गया।

सागर जिले का था युवक

जाम लगने की सूचना पर सिटी कोतवाली व गुढ़ थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने स्थानीय लोगों को समझाइश देकर शांत कराया। बाद में युवक की लाश को नहर से बाहर निकलवाया गया। युवक की पहचान नेतराम अहिरवार निवासी उरईया जिला सागर के रूप में हुई है।

दुकान में कामकरता था

युवक रतहरा के समीप स्थित टैंकर ट्रॉली की दुकान में काम किया करता था। शुक्रवार की दोपहर वह कुछ काम होने की बात बोलकर दुकान से निकला था जिसके बाद लापता हो गया। सुबह युवक का नहर में शव बरामद हुआ। आशंका जताई है कि युवक काफी नशा किये हुए था और नशे की हालत में नहर में गिर गया जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने परिजनों को सूचना भिजवाई है। परिजनों के नहीं पहुंचने पर पुलिस ने फिलहाल शव को मर्चुरी में रखवा दिया है। युवक के शरीर में कोई बाहरी चोट के निशान नहीं मिले हैं। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।