रीवा: नहीं थम रहा अपराध का सिलसिला, अब दिनदहाड़े हुआ युवक का अपहरण

क्राइम रीवा

बांसघाट से हुआ था अपहरण, सिविल लाइन थाने में मामला दर्ज

रीवा. फोरव्हीलर से आये तीन लोगों ने शहर से दिनदहाड़े युवक का अपहरण कर लिया। परिजनों की सूचना पर तत्काल पुलिस सक्रिय हो गई जिसने घेराबंदी कर आरोपियों को हाइवे में पकड़ लिया। उनके पास युवक भी बरामद हो गया है जिससे पूछताछ की जा रही है। सिविल लाइन थाना अन्तर्गत बांसघाट मोहल्ला निवासी गोलू उर्फ प्रदीप पांडेय पिता शंकरलाल 22 वर्ष शनिवार की दोपहर मोहल्ले में खड़ा था। उसी समय ब्लैक कलर की फोरव्हीलर से आये कुछ लोगों ने युवक को गाड़ी में बैठा लिया और अपने साथ लेकर चले गये। इस बात की जानकारी जैसे ही परिजनों को हुई तो उनके होश उड़ गये।

पुलिस ने की घेराबंदी
परिजनों ने सिविल लाइन थाने को युवक के अपहरण की सूचना दे दी। पुलिस ने तत्काल गाड़ी का रंग और युवक का हुलिया सभी थानों को भिजवाकर नाकाबंदी करवा दी। मनगवां पुलिस ने उक्त फोरव्हीलर गाड़ी को रोक लिया। गाड़ी में तीन लोग सवार थे जिनके कब्जे से युवक को बरामद कर लिया गया है। अपहृत सहित तीनों आरोपियों को सिविल लाइन थाने भेज दिया गया जहां उनसे पूछताछ की जा रही है। आरोपियों में शुभम पाण्डेय, पवन पाण्डेय निवासी बमरौली जिला बनारस उ.प्र. व एक अन्य शामिल है। पुलिस ने युवक के धारा 164 के बयान कराये है। फिलहाल पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज कर आरोपियों से पूछताछ शुरू कर दी है।

आरोपियों के यहां काम करता था युवक
उक्त युवक इससे पूर्व आरोपियों के यहां काम करता था। पैसों के लेनदेन की वजह से नाराज होकर युवक वहां से अपने घर आ गया था। आरोपी शुक्रवार को मैहर देवी दर्शन करने आये थे जो शनिवार को वापस लौटते समय युवक से मिले और उसे काम पर चलने को बोला। युवक उनके साथ चलने को तैयार हो गया जिस पर वे उसे साथ लेकर बनारस जा रहे थे। इधर परिजनों ने अपहरण की सूचना दे दी। पुलिस फिलहाल घटना से जुड़े तथ्यों को एकत्र करने में लगी है।