रीवा : भाभी ने की थाने में शिकायत तो देवर ने की दिल दहला देने वाली वारदात, पढ़िये

रीवा

रीवा : थाने में मारपीट की शिकायत किये जाने पर देवर ने घर में अकेली भाभी को मिट्टी का तेल डालकर जिंदा जला दिया। यह सनसनीखेज वारदात सतना जिले के कोलगवां थाना क्षेत्र अंतर्गत मारुति नगर की है। घटना के बाद उपचार के लिये संजय गांधी अस्पताल में दाखिल कराई गई महिला की बुधवार देर शाम हुई मौत की सूचना पर पुलिस ने आवश्यक कार्यवाही के उपरांत शव का पीएम कराने के बाद परिजनों के सुपुर्द कर दिया है।

जानकारी के मुताबिक सतना मारुति नगर निवासी वंदना गौतम पत्नी गणेश गौतम 27 वर्ष का देवर बल्लू उर्फ शिवनारायण गौतम सरहंग किस्म का है। बताया गया कि बीते दिवस देवर ने भाभी के साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया था, जिसकी शिकायत भाभी द्वारा थाने में दर्ज कराई गई थी। घटना के बाद आरोपी देवर ने शिकायत दर्ज कराने को लेकर 13 जुलाई को घर में अकेली भाभी के साथ मारपीट करते हुये उसके ऊपर मिट्टी का तेल डालकर आग लगा दी थी। घटना के दौरान आग में झुलस रही महिला की चीखपुकार सुनकर आसपड़ोस के लोग मौके पर पहुंचे और आग पर काबू पाते हुये झुलसी महिला को सतना जिला अस्पताल पहुंचाया।

सतना अस्पताल में दो दिन तक चले उपचार के बाद भी हालत में सुधार न होने पर चिकित्सकों ने महिला को रीवा संजय गांधी अस्पताल के लिये रेफर कर दिया था। यहां उपचार के दौरान बुधवार देर शाम महिला की मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक महिला ने मृत्यु पूर्व बयान में देवर द्वारा जलाने की बात कही थी।