रीवा: थाने में घुसकर नशेड़ी युवकों ने मचाया हंगामा, थाना प्रभारी से झूमाझटकी

रीवा

रीवा में बेख़ौफ़ बदमाशों का आतंक इस कदर बढ़ता जा रहा है कि अब पुलिस भी इनसे सुरक्षित नहीं है। जिले में अपराधियों पर खाकी का खौफ कितना है, इसका जीता जागता उदाहरण बुधवार देर रात मनगवां थाने में हुई घटना में देखने को मिला।

बीती रात राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित मनगवां थाने में दो अलग-अलग कार में सवार होकर आए दर्जनभर युवकों ने अंदर घुसकर जमकर उत्पात मचाया। इतना ही नहीं, युवकों ने थाना पहुंचे प्रभारी से अभद्रता करते हुये झूमाझटकी की। इसके बाद थाने के स्टाफ पहुंचते ही युवक भाग खड़े हुये। जबकि एक युवक को पुलिस ने धर दबोचा, जिसकी कार भी जप्त कर ली गई है। पकड़े गए युवक अजय मिश्रा निवासी नेहरू नगर के विरुद्ध धारा 151 के तहत कार्यवाही की गई है।

मिली जानकारी के मुताबिक बुधवार- गुरुवार की दरमियानी रात तकरीबन दो बजे अलग-अलग कार में सवार होकर दर्जनभर युवक थाने के अंदर घुस गए। बताया गया कि थाने में घुसे शराब के नशे में चूर युवकों ने जमकर हंगामा किया। थाने के अंदर चल रहे हंगामे की सूचना पर पहुंचे थाना प्रभारी पीसी विश्वास ने मामले को शांत कराने का प्रयास किया, लेकिन युवकों ने उनके साथ भी अभद्रता करते हुये झूमाझटकी की। युवकों की हरकत बढ़ती देख पुलिस ने जब सती शुरू की तो युवकों के बीच भगदड़ मच गई।

हंगामा कर रहे एक युवक को पुलिस ने पकड़कर थाने में ही बैठा लिया और उसके विरुद्ध धारा 151 का अपराध दर्ज कर कार्यवाही की गई है। आरोपियों को छुड़ाने गए थे युवक जानकारी के मुताबिक बुधवार शाम भरे बाजार पिता-पुत्र पर हुये प्राणघातक हमले के मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरतार कर थाने के लॉकप में बंद कर दिया था।

बताया गया कि रात तकरीबन 2 बजे दर्जनभर कार सवार युवकों ने थाने में बंद आरोपियों को छुड़ाने के लिये थाना पहुंचकर हंगामा शुरू कर दिया। युवकों ने ड्यूटी में तैनात संतरी से आरोपियों को लॉकप से बाहर निकालने के लिये कहा। संतरी ने जब आरोपियों को बाहर निकालने से मना किया तो उसके साथ भी अभद्रता की गई।थाने में घुसकर सरहंगों ने मचाया हंगामा, थाना प्रभारी से झूमाझटकी दर बढ़ता जा रहा है कि अब पुलिस भी इनसे सुरक्षित नहीं है। जिले में अपराधियों पर खाकी का खौफ कितना है, इसका जीता जागता उदाहरण बुधवार देर रात मनगवां थाने में हुई घटना में देखने को मिला।

बीती रात राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित मनगवां थाने में दो अलग-अलग कार में सवार होकर आए दर्जनभर युवकों ने अंदर घुसकर जमकर उत्पात मचाया। इतना ही नहीं, युवकों ने थाना पहुंचे प्रभारी से अभद्रता करते हुये झूमाझटकी की। इसके बाद थाने के स्टाफ पहुंचते ही युवक भाग खड़े हुये। जबकि एक युवक को पुलिस ने धर दबोचा, जिसकी कार भी जत कर ली गई है। पकड़े गए युवक अजय मिश्रा निवासी नेहरू नगर के विरुद्ध धारा 151 के तहत कार्यवाही की गई है।

मिली जानकारी के मुताबिक बुधवार- गुरुवार की दरमियानी रात तकरीबन दो बजे अलग-अलग कार में सवार होकर दर्जनभर युवक थाने के अंदर घुस गए। बताया गया कि थाने में घुसे शराब के नशे में चूर युवकों ने जमकर हंगामा किया। थाने के अंदर चल रहे हंगामे की सूचना पर पहुंचे थाना प्रभारी पीसी विश्वास ने मामले को शांत कराने का प्रयास किया, लेकिन युवकों ने उनके साथ भी अभद्रता करते हुये झूमाझटकी की। युवकों की हरकत बढ़ती देख पुलिस ने जब सती शुरू की तो युवकों के बीच भगदड़ मच गई। हंगामा कर रहे एक युवक को पुलिस ने पकड़कर थाने में ही बैठा लिया और उसके विरुद्ध धारा 151 का अपराध दर्ज कर कार्यवाही की गई है।

आरोपियों को छुड़ाने गए थे युवक

जानकारी के मुताबिक बुधवार शाम भरे बाजार पिता-पुत्र पर हुये प्राणघातक हमले के मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरतार कर थाने के लॉकप में बंद कर दिया था। बताया गया कि रात तकरीबन 2 बजे दर्जनभर कार सवार युवकों ने थाने में बंद आरोपियों को छुड़ाने के लिये थाना पहुंचकर हंगामा शुरू कर दिया। युवकों ने ड्यूटी में तैनात संतरी से आरोपियों को लॉकप से बाहर निकालने के लिये कहा। संतरी ने जब आरोपियों को बाहर निकालने से मना किया तो उसके साथ भी अभद्रता की गई।