रीवा

Rewa News : कियोस्क सेंटर संचालक पर हमला कर 3 लाख रूपये की लूट, बाइकर्स गिरोह ने दिया घटना को अंजाम

Rewa News : कियोस्क सेंटर संचालक पर हमला कर 3 लाख रूपये की लूट, बाइकर्स गिरोह ने दिया घटना को अंजाम
x
रीवा (Rewa News) : जिले में सक्रिय बाईकस गिरोह लगातार घटना को अंजाम दे रहे है। ऐसी ही एक घटना रीवा जिले के गढ़ थाना के लालगांव चौकी अंतर्गत हर्दी गांव में हुई है।

रीवा (Rewa News) : जिले में सक्रिय बाइकर्स गिरोह लगातार घटना को अंजाम दे रहे है। ऐसी ही एक घटना रीवा जिले के गढ़ थाना के लालगांव चौकी अंतर्गत हर्दी गांव में हुई है।

जहां बदमाशो ने कियोस्क संचालक संदीप चतुर्वेदी निवासी महौरिया पर हमला करके उन्हे गंभीर रूप से घायल कर दिया है। उनके पास रखे हुये सेंटर के तीन लाख रूपये लेकर वे फरार हो गये है। सूचना पर पहुची पुलिस ने घायल को ईलाज के लिये अस्पताल में भर्ती कराया है।

सूनसान स्थान पर हुई वारदात

जानकारी के मुताबिक हर्दी गांव में स्थित तालाब के पास सुनशान स्थान होने के कारण बदमाश श्री चतुर्वेदी को रोक लिये और डंडा एवं पत्थर से हमला करके उन्हे लहूलुहान कर दिये। उनके पास रखे पैसे ले गये है।

लालगांव से लौट रहा था पीड़ित

घायल ने पुलिस को बताया कि वह लालगांव में कियोस्क सेंटर संचालित करता है। सेंटर का काम समाप्त होने के बाद रात में वह अपने गांव महौरिया लौट रहा था। रास्ते में घात लगाकर बैठे बदमाशो ने घटना को अंजाम दिया है।

जिस तरह से बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया है। उसे माना जा रहा है कि कियोस्क सेंटर संचालक की लोकेशन उन्हे पता थी। यही वजह रही कि वे सुनशान स्थान पर उसका इंतजार कर रहे थे और उसके पहुचते ही हमला बोल दिये।

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

    Next Story