मध्यप्रदेश

Kartik Aryan News : कार्तिक आर्यन की अपकमिंग फिल्म 'Satyanarayan Ki Katha' का मध्यप्रदेश में विरोध, कहा- डायरेक्टर के खिलाफ FIR करो नहीं तो...

Kartik Aryan News : कार्तिक आर्यन की अपकमिंग फिल्म Satyanarayan Ki Katha का मध्यप्रदेश में विरोध, कहा- डायरेक्टर के खिलाफ FIR करो नहीं तो...
x
Kartik Aryan News : बॉलीवुड के मशहूर एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) इन दिनों मुश्किलों से घिरते नजर आ रहे है. बता दे की डायरेक्टर 'साजिद नाडियाडवाला' के निर्देशन में बन रही फिल्म सत्यनारायण की कथा (Satyanarayan Ki Katha) की शूटिंग मध्यप्रदेश के कई हिस्सों में होने वाली थी. ऐसे में धार्मिक संगठनों द्वारा फिल्म के टाइटल को लेकर विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिए गया है. 

Kartik Aryan News : बॉलीवुड के मशहूर एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) इन दिनों मुश्किलों से घिरते नजर आ रहे है. बता दे की डायरेक्टर 'साजिद नाडियाडवाला' के निर्देशन में बन रही फिल्म सत्यनारायण की कथा (Satyanarayan Ki Katha) की शूटिंग मध्यप्रदेश के कई हिस्सों में होने वाली थी. ऐसे में धार्मिक संगठनों द्वारा फिल्म के टाइटल को लेकर विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिए गया है.

हिंदुओं की भावनाओं को भड़काने का आरोप

बता दे की डायरेक्टर 'साजिद नाडियाडवाला' के निर्देशन में बन रही फिल्म सत्यनारायण की कथा (Satyanarayan Ki Katha) के टाइटल को लेकर भोपाल में संस्कृति बचाओ मंच ने हिंदुओं की भावनाओं को भड़काने और आहत करने की धाराओं में मामला दर्ज करने की करने के लिए शनिवार को संबंध में टीटी नगर थाने सहित जगह-जगह के अन्य थानों में शिकायती आवेदन भी दिया। सामजिक संगठनों ने कहा की कई वर्षो से लगातार हिन्दू देवी-देवता का अपमान किया जा रहा है जो बर्दास्त से बाहर है. ऐसे में इस फिल्म को मध्यप्रदेश में रिलीज नहीं होने देंगे. वही डायरेक्टर के ऊपर FIR की मांग जारी है.

बदल देंगे टाइटल

'साजिद नाडियाडवाला' के निर्देशन में बन रही फिल्म सत्यनारायण की कथा (Satyanarayan Ki Katha) में बढ़ रहे विवाद को देखते हुए डायरेक्टर ने कहा की वो नहीं चाहते की किसी भी हिन्दू देवी-देवता की आस्था को ठेस पहुँचाना उनका लक्ष्य नहीं है. ऐसे में उन्होंने फिल्म का टाइटल बदलने का विचार बना लिया है.

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

    Next Story