भोपाल

Bhopal News : राजधानी शर्मसार,14 वर्ष की नाबालिग से गैंग रेप, 4 आरोपी गिरफ्तार

Bhopal News : राजधानी शर्मसार,14 वर्ष की नाबालिग से गैंग रेप, 4 आरोपी गिरफ्तार
x
Bhopal / भोपाल। नाबालिग छात्रा के साथ पढ़ने वाले 3 आरोपी युवक तथा एक अन्य ने गैंगरेप किया। वहीं उसके साथ मारपीट भी की गई। बताया जाता है कि नाबालिग के डरा धकमा कर विगत 9 माह से आरोपी ज्यादती करते रहे।

Bhopal / भोपाल। नाबालिग छात्रा के साथ पढ़ने वाले 3 आरोपी युवक तथा एक अन्य ने गैंगरेप किया। वहीं उसके साथ मारपीट भी की गई। बताया जाता है कि नाबालिग को डरा धकमा कर आरोपी विगत 9 माह से आरोपी ज्यादती करते रहे।

नाबालिग के बीमर हो जाने पर डाक्टर ने बताया कि वह गर्भवती है। जिसके बाद परिजन बच्चा गिराने का प्रयास करते रहे लेकिन समय ज्यादा होने और बच्ची के कमजोर होने की वजह से डाक्टरों ने मना कर दिया। बच्ची इस समय डाक्टरों की निगरानी में है। वहीं पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

क्या है मामला

जानकारी के अनुसार भोपाल के रातीबढ़ थाने के टीआई सुधेश तिवारी ने बताया कि एक नबालिग के साथ चार आरोपियों ने गैंग रेप किया। वहीं यह क्रम 9 माह से चल रहा था। नाबालिग के बताए अनुसार एक आरोपी अक्टूबर 2020 में नाबिलिग को बहला फुसलाकर आंगनवाडी में ले गया। जहां उसके साथ बलात्कार किया। बाद में आरोपी ने अपने तीन अन्य साथियों को बुला लिया। सभी ने बारी-बारी से नाबालिग के साथ ज्यादती की। वही बताया जाता है कि यह क्रम विगत 9 माह तक चलता रहा।

बीमार हो गई नाबालिग

आरोपी नाबालिग के साथ मारपीट करने के साथ ही उसे जान से मारने की धमकी दिये थे। जिससे नाबालिग यह बात किसी को नही बता पा रही थी। वहीं हाल के दिनो में तबियत खराब होने पर जब डाक्टर को दिखाया गया तो पता चला कि वह गर्भवती है। इस मामले की सूचना पुलिस को दी गई। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी के गिरफतार कर लिया है।

पकडे गये आरोपियों में तीन नाबालिग है। जो छात्रा के साथ एक ही विद्यालय में पढ़ते थे। वही एक अन्य आरोपी होटल में काम करने वाला है।

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

    Next Story