मध्यप्रदेश

MP : खेत में मिले एक ही परिवार के पांच शव, मारकर दफनाया

MP : खेत में मिले एक ही परिवार के पांच शव, मारकर दफनाया
x
देवास। जिले के नेमावर थाना क्षेत्र में एक ही परिवार के पांच लोगों के शव खेत से बरामद होंने के बाद सनसनी फैल गई। जानकारी के अनुसार 13 मई को ये सभी सदस्य लापता हो गए थे। इन्हें ढूंढने के लिए नेमावर पुलिस ने बाकायदा विज्ञप्ति भी निकाली थी। वहीं मंगलवार शाम को पुलिस को इनके कंकाल खेत में करीब 10 फीट की खुदाई करने के बाद मिले, जिस पर पुलिस ने 5 लोगों के कंकालों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। खबर है कि इस पूरे मामले में पुलिस ने 5 लोगों को हिरासत में लिया है।

Devas Hatya Kand : जिले के नेमावर थाना क्षेत्र में एक ही परिवार के पांच लोगों के शव खेत से बरामद होंने के बाद सनसनी फैल गई। जानकारी के अनुसार 13 मई को ये सभी सदस्य लापता हो गए थे। इन्हें ढूंढने के लिए नेमावर पुलिस ने बाकायदा विज्ञप्ति भी निकाली थी। वहीं मंगलवार शाम को पुलिस को इनके कंकाल खेत में करीब 10 फीट की खुदाई करने के बाद मिले, जिस पर पुलिस ने 5 लोगों के कंकालों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। खबर है कि इस पूरे मामले में पुलिस ने 5 लोगों को हिरासत में लिया है।

मामला चैकाने वाला है

इस वारदात में जो वजह सामने आई है वो और भी चौकाने वाली है, एक युवक का इस परिवार की लड़की के साथ प्रेम प्रसंग था, जब उसकी शादी हो रही थी तो युवती रुकावट बनने लगी। तभी उसने प्रेमिका समेत उसके परिवार के 5 लोगों को मौत के घाट उतार दिया और फिर खेत में गहरा गड्ढा करके सभी को एक साथ दफन कर दिया। 13 मई को नेमावर बस स्टैंड के पीछे किराए के मकान में रहने वाले परिवार के गायब होने की सूचना उनकी पीथमपुर में रहने वाली लड़की भारती ने दर्ज करवाई थी। पुलिस ने जांच की और 5 लोगों को हिरासत में लिया।

जेसीबी खुदाई कर निकाले गये शव

पुलिस ने सूचना के आधार पर नेमावर निवासी हुकुम सिंह चौहान के आत्माराम बाबा मेला मार्ग स्थित खेत में हाली खेतिहर मजदूर का काम कर रहे व्यक्ति को थाने लाकर सख्ती से पूछताछ की तो उसने खेत मालिक के पोते 25 वर्षीय सुरेंद्र पुत्र लक्ष्मण सिंह चौहान व उसके छोटे भाई भुरू के संबंध में जानकारी दी। इसके बाद दोनों को थाने लाकर सख्ती से पूछताछ की तो दोनों टूट गए और पांचों गुमशुदा के शव खुद के खेत में गड्ढा खोदकर गाड़ने की बात कही।

पुलिस ने जेसीबी से खुदाई करवाई और नगर परिषद के सफाई कर्मियों की मदद से गड्ढे की मिट्टी निकालकर ममताबाई, 21 वर्षीय रूपाली पुत्री मोहनलाल, 14 वर्षीय दिव्या पुत्री मोहनलाल, 15 वर्षीय पूजा पुत्री रवि ओसवाल, 14 वर्षीय वन पुत्र रवि ओसवाल के शव बरामद किए।

Next Story