रीवा

Rewa : पिकनिक मनाने गये थें तीन दोस्त, जल क्रीड़ा के दौरान एक युवक नहर के गहरे पानी में समाया

Rewa : पिकनिक मनाने गये थें तीन दोस्त, जल क्रीड़ा के दौरान एक युवक नहर के गहरे पानी में समाया
x
​​​​​​​रीवा / Rewa। शहर के बिछिया थाना अंतर्गत सिल्परा नहर के गहरे पानी में एक युवक समा गया है। बताया जा रहा है कि पानी में डूबा युवक मुकेश मिश्रा शहर के बिछिया स्थित भैरवमार्ग का रहने वाला है। सूचना पाकर पहुची पुलिस युवक की तलाश नहर के गहरे पानी में कर रही है।

रीवा / Rewa। शहर के बिछिया थाना अंतर्गत सिल्परा नहर के गहरे पानी में एक युवक समा गया है। बताया जा रहा है कि पानी में डूबा युवक मुकेश मिश्रा शहर के बिछिया स्थित भैरवमार्ग का रहने वाला है। सूचना पाकर पहुची पुलिस युवक की तलाश नहर के गहरे पानी में कर रही है।

पिकनिक मनाने गये थे युवक

बताया जा रहा है मुकेश मिश्रा अपने दो अन्य साथियों के साथ पिकनिक मनाने गया हुआ था। जंहा सिल्परा नहर में नहाने के लिये युवक उतर गये थें।
नहर के पानी में तीनों युवक जल क्रीड़ा कर रहे थे, इसी बीच मुकेश नहर के गहरे पानी में चला गया। दोस्तो ने पुलिस को बताया कि जब तक वे अपने साथी को बचाने का प्रयास करते तब तक वह डूब गया।

यह पहली घटना नही

सिल्परा नहर में यह कोई पहली घटना नही है जब पिकनिक मनाने के दौरान जल क्रीडा करते हुये युवक डूबा है। इसके पूर्व श्यामशाह मेडिकल कालेज का एक छात्र भी नहर में डूब गया था। तो वही कई ऐसी घटना सामने आ चुकी है।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story