रीवा

Rewa-Bilaspur एवं Rewa-Jabalpur इंटरसिटी ट्रैन संभवतः इस तारीख़ से फिर से होंगी शुरु

Rewa-Bilaspur एवं Rewa-Jabalpur इंटरसिटी ट्रैन संभवतः इस तारीख़ से फिर से होंगी शुरु
x
रेल्वे के सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार 28 जून से पिछ्ले 2 वर्ष से भी ज्यादा समय से बंद रीवा बिलासपुर रीवा (Bilaspur-Rewa-Bilaspur) एवं रीवा जबलपुर रीवा (Jabalpur-Rewa)  इंटरसिटी ट्रेने एक बार फिर से पटरियो में दौड़ती नजर आएंगी। फिलहाल अभी उक्त ट्रेनो के चलने की आधिकारिक घोषणा नही हुई है।

रेल्वे के सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार 28 जून से पिछ्ले 2 वर्ष से भी ज्यादा समय से बंद रीवा बिलासपुर रीवा (Bilaspur-Rewa-Bilaspur) एवं रीवा जबलपुर रीवा (Jabalpur-Rewa) इंटरसिटी ट्रेने एक बार फिर से पटरियो में दौड़ती नजर आएंगी। फिलहाल अभी उक्त ट्रेनो के चलने की आधिकारिक घोषणा नही हुई है।

परन्तु विश्वससूत्र बताते है कि उक्त ट्रेनों का 28 जून से चलना लगभग तय है। कोविड के चलते रीवा बिलासपुर ट्रैन के वर्तमान में निर्धारित स्टापीजो में से कुछ स्टापीजो में कटौती संभव है।

विदित हो कि रीवा बिलासपुर ट्रेन (Rewa-Bilaspur Train) को जल्द चलाये जाने के लिये एवं रीवा जबलपुर इंटरसिटी (Rewa Jabalpur Intercity) को चलाये जाने के लिए क्रमश जबलपुर एवं बिलासपुर रेल मंडल से रीवा रेल यात्री जन कल्याण संघ लगातार मांग करता आ रहा है।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story