एंटरटेनमेंट

अक्षय के ट्वीट पर फैन ने दिया रिएक्शन- लिखा इनकी आप बस ऐसे ही बजाते रहा करो...

अक्षय के ट्वीट पर फैन ने दिया रिएक्शन- लिखा इनकी आप बस ऐसे ही बजाते रहा करो...
x
मुम्बई। बाॅलीवुड के खिलाड़ी भैय्या यानी कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) सोशल मीडिया में जर्बदस्त एक्टिव रहते हैं। जहां वह आए दिन सोशल मीडिया में कुछ न कुछ ट्वीट करते रहते हैं। आज अक्षय कुमार ने एक फेक न्यूज को लेकर ट्वीट किया।

मुम्बई। बाॅलीवुड के खिलाड़ी भैय्या यानी कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) सोशल मीडिया में जर्बदस्त एक्टिव रहते हैं। जहां वह आए दिन सोशल मीडिया में कुछ न कुछ ट्वीट करते रहते हैं। आज अक्षय कुमार ने एक फेक न्यूज को लेकर ट्वीट किया। जिसे फैंस ने खूब पसंद किया और जमकर अपना रिएक्शन दिया।

अक्षय के ट्वीट पर फैंस ने दिया रिएक्शन- लिखा इनकी आप बस ऐसे ही बजाते रहा करो...

दरअसल मामला यह है कि एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट में यह खबर चली की निर्माता निर्देशक साजिद नाडियाडवाला अक्षय कुमार (Akshay Kumar) व सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी को साथ लाने वाले हैं। जिसकी जल्द ही अधिकारिक घोषणा की जाएगी। लेकिन फैंस उस समय हैरान रह गए जब अक्षय ने एक ट्वीट करते हुए यह लिखा कि फेक न्यूज के स्केल में 10/10 कैसा रहेगा। आगे वह लिखते है कि अगर मैं एक फेक न्यूज का बिजनेस खोल लूं तो।

फैंस ने दिया यह रिएक्शन

अक्षय (Akshay Kumar) के इस ट्वीट को फैंस ने खूब पसंद किया और जमकर अपना रिएक्शन दिया। एक फैन ने अक्षय के इस ट्वीट पर रिट्वीट करते हुए लिखा कि ‘इनका रोज का है अक्की जी। आप बस ऐसे ही बजाते रहा करो इनकी। बहुत मजा आता हैं। इसी तरह एक अन्य यूजर ने लिखा कि आपका फुल सपोर्ट हैं। लेकिन फेक न्यूज के चक्कर में असली खबरें रह जाती हैं।

अक्षय के ट्वीट पर फैंस ने दिया रिएक्शन- लिखा इनकी आप बस ऐसे ही बजाते रहा करो...

बताते चले कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) बैक टू बैंक फिल्मों की शूटिंग कर रहे हैं। हाल ही में बेल बाॅटम फिल्म की रिलीज डेट सामने आई थी। यह फिल्म 27 जुलाई 2021 को थिरएटर्स में रिलीज होने जा रही हैं। इसके अलावा रामसेतु, अतरंगी रे, सूर्यवंशी जैसे कई फिल्में आगे आने वाले समय में अक्षय कुमार की देखने को मिलेगी।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story