रीवा : चार अज्ञात बदमाशों ने युवक को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा

रीवा

रीवा। चोरहटा थाना क्षेत्र में स्थित चन्द्रलोक होटल के सामने रीवा-सतना मार्ग पर सोमवार की रात तकरीबन 10 बजे एक युवक के साथ मारपीट करते हुए उसे लूट लिया। जानकारी के मुताबिक सोमवार की रात सतना से बुलेट बाइक में सवार होकर रीवा आया युवक चोरहटा स्थित चन्द्रलोक होटल के समीप बाइक रोककर खड़ा हो गया। इसी बीच दो अलग-अलग बाइक में सवार होकर निकले चार अज्ञात बदमाशों ने उसे घेर लिया और मारपीट करनी शुरू कर दी।

घटना के दौरान पीडि़त युवक मौके से भागने का प्रयास करता रहा, लेकिन बदमाशों ने उसे हाइवे में दौड़ा-दौड़ाकर पीटा और 21 हजार कीमती मोबाइल लूटकर नौ दो ग्यारह हो गए। घटना के बाद पीडि़त ने पुलिस को सूचना दी तो मौके पर पहुंची पुलिस ने जब युवक को थाने चलने की बात कही तो उसने एफआईआर दर्ज कराने से इंकार कर दिया। जिसके बाद युवक को सुरक्षित उसके घर पहुंचाया गया।

उल्लेखनीय है कि जिले से गुजरने वाले हाइवे में लुटेरों का खौफ बढ़ता जा रहा है। हाइवे में बदमाश सूनसान जगहों पर वाहन चालकों को अपना निशाना बनाते हैं और लूट की वारदात को अंजाम देकर फरार हो जाते हैं। हाल ही में रीवा-इलाहाबाद राष्ट्रीय राजमार्ग में अज्ञात बदमाशों ने कार लूट की वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस कार लुटेरों का सुराग भी नहीं जुटा पाई थी कि सोमवार की रात एक बार फिर रीवा-सतना हाइवे मार्ग में बाइक सवार उक्त युवक को बदमाशों ने दौड़ा-दौड़ाकर पीटा और उससे कीमती मोबाइल लूट लिया।