एंटरटेनमेंट

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने बॉयफ्रेंड के बारे में किया बड़ा खुलासा

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने बॉयफ्रेंड के बारे में किया बड़ा खुलासा
x
बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने बॉयफ्रेंड के बारे में किया बड़ा खुलासा...मुंबई : बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अपने रिलेशनशिप के बारे में कई खुलासे किए हैं। तापसी लंबे समय से मैथियास बोए (Mathias Boe) के साथ रिलेशनशिप में हैं। तापसी ने खुलासा किया कि उन्होंने मैथियास बोए के साथ अपने संबंधों के बारे में सार्वजनिक बयान क्यों नहीं दिया।

मुंबई : बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अपने रिलेशनशिप के बारे में कई खुलासे किए हैं। तापसी लंबे समय से मैथियास बोए (Mathias Boe) के साथ रिलेशनशिप में हैं। तापसी ने खुलासा किया कि उन्होंने मैथियास बोए के साथ अपने संबंधों के बारे में सार्वजनिक बयान क्यों नहीं दिया।

उन्होंने कहा, मैं अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को अलग-अलग रखना चाहती हूं, इस वजह से इंडस्ट्री से किसी को डेट नहीं करना चाहती थी। मैं हमेशा उन लोगों के साथ एक तस्वीर शेयर करती हूं, जो मेरे लिए मायने रखते हैं और मैथियास के लिए भी ऐसा ही किया। वह मेरी जिंदगी का एक अभिन्न हिस्सा है।

तापसी ने अपनी शादी से जुड़े सवाल का भी जवाब दिया। उन्होंने कहा, यदि मैं शादी कर लेती हूं, तो शायद मैं कम फिल्में करने के बारे में सोचूंगी। साल में पांच-छह के बदले दो-तीन फिल्में करूंगी। तभी मेरे पास अपनी लाइफ को एन्जॉय करने का समय मिलेगा। आपको बता दें कि तापसी और मैथियास को साल 2020 में मालदीव वैकेशन पर एक साथ स्पॉट किया गया था।

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

    Next Story