एंटरटेनमेंट

OTT PLATFORM पर रिलीज हुईं ये क्राइम पर आधारित 5 दमदार फिल्मे

OTT PLATFORM पर रिलीज हुईं ये क्राइम पर आधारित 5 दमदार फिल्मे
x
OTT PLATFORM पर रिलीज हुईं ये क्राइम पर आधारित 5 दमदार फिल्मे...मुंबई : नए ओटीटी प्लेटफॉर्स (OTT PLATFORM) ने आते ही सिनेमा इंडस्ट्री में कई बड़े बदलाव कर दिए हैं, जहां इनके आने से छोटे फिल्म मेकर्स को बड़ा फायदा हुआ है। अब उनकी फिल्में बन भी जाती हैं, तो तुरंत बिक भी जाती है जो बड़ी चीज हैं। ऐसे में आज हम बात करने जा रहे हैं 5 अपराध से जुड़ी उन फिल्मों के बारे में जो ओटीटी पर रिलीज हुई हैं।

मुंबई : नए ओटीटी प्लेटफॉर्स (OTT PLATFORM) ने आते ही सिनेमा इंडस्ट्री में कई बड़े बदलाव कर दिए हैं, जहां इनके आने से छोटे फिल्म मेकर्स को बड़ा फायदा हुआ है। अब उनकी फिल्में बन भी जाती हैं, तो तुरंत बिक भी जाती है जो बड़ी चीज हैं। ऐसे में आज हम बात करने जा रहे हैं 5 अपराध से जुड़ी उन फिल्मों के बारे में जो ओटीटी पर रिलीज हुई हैं।

जोजी

2021 में रिलीज हुई जोजी भी एक क्राइम ड्रामा फिल्म है। जो हाल ही में रिलीज हुई है। इस फिल्म को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं।

मिसेज सीरियल किलर

मिसेज सीरियल किलर फिल्म की कहानी को उत्तराखंड के पास सेट किया गया है। जहां से लड़कियां लगातार गायब होती जा रही हैं। इस फिल्म में हमें मोहित रैना, मनोज बाजपेयी, जैकलीन फर्नांडिस मुख्य भूमिका में नजर आए हैं।

दृश्यम-2

दृश्यम का सीवल दृश्यम-2 हाल ही में रिलीज हुई है इस फिल्म में हमें मोहनलाल नजर आए थे। यह फिल्म कोविड-19 के चलते थिएटर में रिलीज नहीं हो पाई और इसे सीधा ओटीटी पर ही रिलीज कर दिया गया।

रात अकेली है

नवाजुद्दीन सिद्दीकी और राधिका आप्टे की खूबसूरत फिल्म 'रात अकेली है' भी ओटीटी पर रिलीज हुई थी, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था।

चोक्ड

लॉकडाउन के चलते अनुराग कश्यप की फिल्म चोक्ड को भी ओटीटी पर रिलीज करना पड़ा था। ये फिल्म भी कमाल की कहानी है, जिसमें एक परिवार को अपने किचन में करोड़ों रुपये मिल जाते हैं। च

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

    Next Story