मध्यप्रदेश

सतना में कमलनाथ का बयान - 'भारत महान नहीं, भारत बदनाम है', सीएम शिवराज बोले - वे मानसिक संतुलन खो चुके हैं

Aaryan Dwivedi
28 May 2021 5:49 PM GMT
सतना में कमलनाथ का बयान - भारत महान नहीं, भारत बदनाम है, सीएम शिवराज बोले - वे मानसिक संतुलन खो चुके हैं
x
मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (kamalnath) ने मैहर में कहा कि 'भारत महान नहीं, भारत बदनाम है'. सब देशों ने रोक लगाई है कि भारत के लोग नहीं आ सकते. कमलनाथ के इस बयान पर एमपी के सीएम शिवराज सिंह चौहान (MP CM Shivraj Singh Chouhan) ने तीखी टिप्पणी की है. सीएम ने कहा कि लगता है कमलनाथ अपना मानसिक संतुलन खो चुके हैं. 

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (kamalnath) ने मैहर में कहा कि 'भारत महान नहीं, भारत बदनाम है'. सब देशों ने रोक लगाई है कि भारत के लोग नहीं आ सकते. कमलनाथ के इस बयान पर एमपी के सीएम शिवराज सिंह चौहान (MP CM Shivraj Singh Chouhan) ने तीखी टिप्पणी की है. सीएम ने कहा कि लगता है कमलनाथ अपना मानसिक संतुलन खो चुके हैं.

दरअसल, कमलनाथ शुक्रवार को सतना जिले के मैहर में थें. उन्होंने मैहर में प्रेस वार्ता की, इस दौरान उन्होंने मीडिया के सामने कहा कि 'भारत महान नहीं, भारत बदनाम है'. सब देशों ने रोक लगाई है कि भारत के लोग नहीं आ सकते.

सोनिया गांधी कमलनाथ के बयान पर जबाव दें

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि सोनिया गांधी को जबाव देना चाहिए कि क्या आप कमलनाथ के बयान से सहमत हैं ? उन्होंने कहा कि 'सत्ता जाने के बाद लगता है कि कमलनाथ अपना मानसिक संतुलन खो चुके हैं. वे इसी धरती पर जन्मे हैं, और उसी भारत को बदनाम कह रहें हैं. पंडित जवाहरलाल नेहरू और इंदिरा गांधी क्या वे ऐसी कांग्रेस चाहते थे.

सीएम ने कहा कि इस मामले में सोनिया गांधी को मौन तोड़ना पड़ेगा. वे साफ़ करें की कमलनाथ गलत हैं. अगर गलत हैं तो पार्टी से बाहर करें और या फिर कह दें कि कमलनाथ के बयान से सहमत हैं.

क्या इटली के इशारे पर बयान दे रहें हैं कमलनाथ : वी डी शर्मा

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वी डी शर्मा ने कमलनाथ के बयान पर कहा कि वे देश विरोधी बयान दे रहे हैं. देश को कर रहे हैं बदनाम. मानसिक दिवालिया घोषित हो चुके हैं कमलनाथ. कमलनाथ बतायें इटली के इशारे पर दे रहे हैं क्या ऐसे बयान.

Next Story