एंटरटेनमेंट

Shahrukh Khan की बेटी Suhana Khan के लिए आया शादी का रिश्ता, युवक ने बताई अपनी सैलरी

Shahrukh Khan की बेटी Suhana Khan के लिए आया शादी का रिश्ता, युवक ने बताई अपनी सैलरी
x
Shahrukh Khan की बेटी Suhana Khan के लिए आया शादी का रिश्ता, युवक ने बताई अपनी सैलरी Bollywood News in Hindi : शाहरुख खान बॉलीवुड के किंग खान के नाम से जाने जाते है. शाहरुख खान हाल ही में फिल्म 'पठान' की शूटिंग में व्यस्त थे. देश में कोरोना संक्रमण बढ़ जाने के कारण शूटिंग में रोक लगा दी गई थी. कयास लगाएं जा रहे है की जल्द ही फिर शूटिंग को हरी झंडी मिल जाएगी. बात करते है शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) की जो भले ही बॉलीवुड में नहीं है लेकिन इनके चाहने वाले किसी बॉलीवुड स्टार से कम नहीं है. 

Bollywood News in Hindi : शाहरुख खान बॉलीवुड के किंग खान के नाम से जाने जाते है. शाहरुख खान हाल ही में फिल्म 'पठान' की शूटिंग में व्यस्त थे. देश में कोरोना संक्रमण बढ़ जाने के कारण शूटिंग में रोक लगा दी गई थी. कयास लगाएं जा रहे है की जल्द ही फिर शूटिंग को हरी झंडी मिल जाएगी. बात करते है शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) की जो भले ही बॉलीवुड में नहीं है लेकिन इनके चाहने वाले किसी बॉलीवुड स्टार से कम नहीं है.

बर्थडे किया था सेलेब्रेट

बता दे की सुहाना खान (Suhana Khan) ने 22 May को अपना 21 वां बर्थडे सेलेब्रेट किया था. इस बीच उन्होंने अपना बर्थडे न्यूयार्क में मनाया था. इस दौरान उन्होंने ने अपने 3 गर्ल गैंग के साथ गाने में डांस भी किया था. बता दे की बर्थडे के दौरान उन्हें कई बॉलीवुड सितारों ने जन्मदिन की बधाई दी थी.

शाहरुख ने दी थी धमकी

एक इंटरव्यू के दौरान जब शाहरुख खान से करण जौहर ने पूछा था की यदि सुहाना का बॉयफ्रेंड उन्हें लिपकिस करेगा तो आप क्या करेंगे. इस दौरान शाहरुख गुस्से में आ गए और कहा की उसकी ओंठ काट दूंगा. क्युकी मै नहीं चाहता सुहाना इन सब में पड़े.

युवक ने किया प्रपोज

बता दे की सुहैब नाम के यूजर ने सुहाना की फोटो देख खुद को काबू नहीं कर पाया. और कमेंट लिखते हुए कहता है की गौरी मैम मेरी शादी सुहाना से करवा दो मेरी सैलरी 1 लाख रूपए महीने है. भले ही सुहाना अभी बॉलीवुड में क़दम नहीं रखी है लेकिन उनके चाहने वालो की संख्या में तेजी से इजाफा हो रहा है.

Next Story