रीवा आते समय सिंधिया ने की ऐसी हरकत जिसे देखकर कोई हिन्दू नहीं देगा कांग्रेस को वोट, देखे वीडियो

रीवा

नई दिल्ली। मध्यप्रदेश में कांग्रेस के जाने-माने नेता और सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया एक नए विवाद में घिरते नजर आ रहे हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है जिसके कारण सिंधिया लोगों के निशाने पर आ गए हैं।

ज्योतिरादित्य अपने काफिले के साथ रीवा जा रहे थे तो उनका स्वागत करने के लिए कांग्रेस के कई बड़े नेता छतरपुर में इंतजार कर रहे थे। जब उनका ये काफिला कांग्रेस विधायकों के पास से गुजरा तो दो काफिले के दोनों तरफ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं की भीड़ लगी हुई थी। सब ज्योतिरादित्य के गाड़ी पर फूल फेंक रहे थे। उन्हीं में कई लोग ऐसे भी थे जिन्होंने ज्योतिरादित्य को भेंट भी दी।

इनमें से एक कार्यकर्ता ने सिंधिया को भेंट के रूप में नारियल दिया। उस वक्त तो ज्योतिरादित्य ने उस नारियल को स्वीकार कर लिया लेकिन कुछ दूरी पर जाकर उसको गाड़ी से बाहर फेंक दिया। नारियल फेंकने के बाद ज्योतिरादित्य की सुरक्षा में तैनात पुलिस कर्मियों ने उस नारियल को पैरों से दबा दिया जिससे कि उसको कोई और ना देख सके।

यह पूरी घटना को वहां खड़े एक व्यक्ति के कैमरे में कैद हो गई। जिसके बाद उसने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर डाल दिया। सोशल मीडिया पर आने के चंद मिनटों बाद ही इस वीडियों को कई और लोगों ने शेयर करना शुरू कर दिया।