रीवा के राज ने बनायी शॉर्ट फ़िल्म, सांसद ने दी बधाई

रीवा के राज ने बनाई शॉर्ट फ़िल्म, सांसद ने दी बधाई

रीवा

रीवा। कहते हैं कि यदि किसी को कुछ कर दिखाने का अंदर से जज़्बा होता तो वह ज़रूर ही समाज को कुछ करके दिखाता है. ठीक इसी प्रकार ढेकहा के राज द्विवेदी ने कर दिखाया राज तबला बजाने में निपुणता तो रखते ही है लेकिन राज अब फ़िल्मी दुनिया में भी अपना नाम कमाना चाहते है, वह जल्द ही माया नगरी मुंबई निकलने वाले है. राज ने इस बार ‘जागृति’ नामक टाइटल पर शार्ट फिल्म बनाई है, फिल्म को लेकर सांसद जनार्दन मिश्रा ने राज के साथ पूरी टीम को बधाई देते हुए आगे बढ़ने का आशीर्वाद दिया। 

राज कि यह दूसरी फ़िल्म है इसके पूर्व में राज ने शॉर्ट फ़िल्म नैना में लीड रोल किया था जो की पूरी फ़िल्म नौरोज़ाबाद में बनायी गई है जिसके निर्माता और पी सोनी है. जल्द ही वह आपके सामने फ़िल्म आने वाली है, लेकिन राज ने एक फ़िल्म रीवा में ही बनायी है जिसका नाम जागृति रखा है। जिसमें राज ने ख़ुद ही डायरेक्शन दिया है. यह जानकारी प्रताप सिंह परिहार ने दी. फ़िल्म 28 जुलाई को रिलीज़ होने वाली प्रताप ने सभी आम जनों से युवाओं से निवेदन किया है कि सभी लोग यूट्यूब पर राज द्विवेदी सर्च कर फ़िल्म देख सकते हैं। यह फ़िल्म नशा मुक्त रीवा सशक्त रीवा, बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ, यातायात जागरूकता को देख के बनायी गई है ।

फ़िल्म में मुख्य किरदार के रूप में मुख्य किरदार के रूप में सुमित गौतम, अभय दुबे, अनुष्का द्विवेदी, तानिया सिंह, विनय तिवारी आदि ने किया. जबकि फ़िल्म के लेखक प्रशान्त सिंह थे व फ़िल्म के निर्देशक और निर्माता राज द्विवेदी थे. फ़िल्म व हर क्षेत्र में सबसे ज़्यादा राज की मदद करने वाले उनके समाजसेवी अतुल तिवारी रहे.